LIVE रसड़ा में भिड़े सुभासपा और भाजपा नेता, हाथापाई-गाली गलौज का आरोप

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर पर बलिया में हमला हुआ है. अरविंद पर हमला रसड़ा के पश्चिमी रेलवे गेट इलाके में हुआ है. अरविंद पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला किया. हमलावर बाइक से आए थे और फरार हो गए. इस पूरे मामले को जिले की एसपी ने सिरे से नकार दिया है. उनका कहना है कि हमला नहीं हुआ है, बल्कि गाड़ियां खड़ी करने के विवाद में हाथापाई हुई है. इसी क्रम में देर शाम भाजपा नेता देवेश तिवारी ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि सुभासपा नेता हूटर बजाकर जाम से निकल रहे थे. मैं अपनी बाइक जगह लेकर साइड कर रहा था. इसी दौरान सुभासपा नेता एवम गनर ने गाली गलौज करते हुए उन पर हमला कर घायल कर दिया.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के महासचिव अरविन्द राजभर का कहना है कि हमला रसड़ा के पश्चिमी रेलवे गेट इलाके में हुआ है. जब वह मऊ से किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि उनकी गाड़ी के आगे भी एक गाड़ी चलती है. अचानक से दो बाइक पर सवार चार हमलावर आये और उन्होंने बोनट पर हाथ मारना शुरू कर दिया. साथ चल रहे लोगों ने टोका तो मेरी गाडी के पास आकर शीशे पर जोर जोर से हाथ मारना शुरू कर दिया. जब हमारे साथी नीचे उतरे. इस दौरान उन लोगों ने गाली गलौज भी किया. मेरे साथियों के साथ उनकी हाथापाई भी हुई. मैंने तत्काल थाना प्रभारी को फोन किया. वह किसी सरकारी काम से बाहर गए थे. उन्होंने अपनी टीम जांच में लगाई है.

रसड़ा प्रतिनिधि के मुताबिक गढ़िया स्थित रेलवे क्रासिंग खुलने पर भाजपा एवम सुभासपा नेता भिड़ गए. नतीजतन अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. सूरत-छपरा ट्रेन गुजर रही थी, जिस कारण रेलवे क्रॉसिंग बंन्द होने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी थी. रसड़ा भाजपा नेता देवेश तिवारी पुत्र शिव भूषण तिवारी बाइक से रसड़ा से अपने गांव रसूलपुर जा रहे थे. मऊ के ओर से आ रहे सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविन्द राजभर रसड़ा स्थित पार्टी कार्यालय आ रहे थे. क्रासिंग खुलते ही सत्ता पक्ष के दोनों नेता आगे निकलने को होड़ में आपस में भीड़ गये. देर शाम भाजपा नेता प्रधान प्रतिनिधि देवेश तिवारी ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया की सुभासपा नेता हूटर बजाकर जाम से निकल रहे थे. मैं अपनी बाइक जगह लेकर साइड कर रहा था. इसी दौरान सुभासपा नेता एवम गनर ने गाली गलौज करते हुए उन पर हमला कर घायल कर दिया. जबकि सुभासपा नेता की तरफ से समाचार लिखे जाने तक कोई तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

अरविन्द राजभर ने बताया कि इससे पहले भी उन पर 4 बार हमला हो चुका है. 2 साल पहले बलिया जिले में ही उन पर हमला हुआ था. फिर जब वह 2017 का चुनाव बांसडीह से लड़ रहे थे तब भी 2 से 3 बार हमला हुआ. तब मुझे सरकारी गनर भी मिले थे. अरविन्द ने कहा मैं अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराऊंगा.

एसपी बलिया श्रीपर्णा गांगुली का कहना है कि अरविन्द राजभर पर हमला नहीं हुआ है, बल्कि रेलवे क्रासिंग पर उनकी गाड़ियां खड़ी हुई थी. उन्होंने बताया कि जैसा पता चला है कि दो लड़के मोटरसाइकिल से आये हैं और उनकी गाडी के सामने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की है. जिसमे से एक मोटरसाइकिल उनकी गाड़ी से टच हो गयी. उसी को लेकर वाद-विवाद हुआ है. साथ ही उसी में गाली-गलौज हुई है. अरविन्द राजभर पर कोई ऐसा हमला नहीं हुआ है. गाली-गलौज के बाद लड़के वहां से भाग गए हैं. उन्होंने बताया कि अरविन्द राजभर ने अभी कोई मुकदमा नहीं दर्ज करवाया है. अगर मुकदमा दर्ज होता है तो तथाकथित हमलावरों को पकड़ा जायेगा.