झूठी व बयानबाज़ी करने वाली है केन्द्र व प्रदेश सरकार, धरातल पर कुछ भी नही-नेता प्रतिपक्ष

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कार्यकर्ता बैठक में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने एक एक कर गिनाए प्रदेश व केन्द्र सरकार के दोष

बांसडीह (बलिया)। देश व प्रदेश में जो सरकार चल रही है, वह केवल झूठ व फरेब के बल पर चल रही है. इनके कथनी व करनी में अंतर है. जनता से किये हुए वादों पर सरकार अमल नही कर रही है. अपराध दिनों दिन बढ़ते जा रहे है. कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. चारो तरफ हत्या, लूट, बलत्कार की घटनाएं हो रहे है. उक्त बातें उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी के हैं, जो बांसडीह में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश व देश की जनता को ठगने का काम किया गया. सरकार दो बजट ले के आई. क्या कहीं भी आपने एक हैंडपम्प को गड़वाया. सीबीआई का धौस दिखाकर विपक्ष के नेताओ पर डराया जा रहा है. समाजवाद समता व समृद्धि का है. आज समाजवाद पूंजीवाद को टक्कर दे रही है. यह सरकार पूंजीपतियों की है. एक बिल अभी सरकार ने पेश किया है कि जो भी पूंजीपति कंपनी लगाती है, तो जमीन की रजिस्ट्री फ्री में कई जाएगी. एक तरफ किसान अगर घर बनाने के लिए रजिस्ट्री कराये तो उसको पैसा देना पड़ रहा है. यूपी कोका बिल से आम जनता को डराने का काम किया जाएगा. अगर सब अपराधी जेल गए तो इतना अपराध क्यो बढ़ रहा है. मैं इस चीज को सदन में रख कर सरकार से पूछा.

आप सभी 2019 की तैयारी में लग जाये. राजनीति में झूठ का स्थान नही होता है. जाति को जाति से लड़ने का कार्य किया जा रहा है. सत्ता में आने के लिए भाजपा के नेताओ ने किसानों के कर्ज माफ की बात की थी. जब यह सरकार सत्ता में आई तो लघु व सीमांत किसानों का कर्जा माफ करेंगे की बात की थी. लेकिन लोगो का कर्जा माफ नही हुआ. सरकार के मुख्यमंत्री और लोग केवल भाषणों में किसान के कल्याणकारी योजनाओं व कार्यक्रमो की घोषणा दिन प्रतदिन करते आ रहे है. परंतु धरातल पर किसानों के लिए कोई भी लाभकारी कार्य नही हुआ हैं.

अखिलेश यादव सरकार के कार्यकाल में किसानों को मुफ्त सिचाई, फसल बीमा, समय पर बिजली, उर्वरक एवं बीज की भरपूर ब्यवस्था थी. लेकिन भाजपा की सरकार इनको बनाये रखने में असफल साबित हो रही है.

मुख्य रूप पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल सिंह, रविन्द्र सिंह, अवध किशोर सिंह, राणा प्रताप सिंह, गजेंद्र सिंह, छितेस्वर सिंह, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अशोक यादव, अरविन्द गाँधी, हीरालाल वर्मा, नन्दलाल यादव, राकेश तिवारी छोटे, डा जगदीश रावत, शिवानंद सिंह, अरविन्द गांधी, डा हरिमोहन सिंह, यदुनाथ सिंह, राणा कुणाल सिंह, अतुल कुमार पांडेय, मिंटू मिश्रा, नंदलाल यादव,आदि रहे. अध्यक्षता समाजवादी पार्टी विधानसभा बांसडीह अध्यक्ष हरेंद्र सिंह व संचालन रविन्द्र सिंह ने किया.