गोरखपुर, फूलपुर की जीत पर जिले में सपा बसपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। उपचुनाव में गोरखपुर व फूलपुर की जीत पर जिले में सपा व बसपा कार्यकर्ताओं ने जमकर मिठाइयां वितरित की. अबीर गुलाल उड़ाकर खुशी का इजहार किया. कार्यकर्ताओं ने मायावती व अखिलेश यादव के जयकारे भी लगाए.

रसड़ा में नगर के प्यारे लाल चौराहा पर इकट्ठा होकर सपा व बसपा कार्यकर्ताओं ने खूब उत्साह का प्रदर्शन किया. इस अवसर पर विजय शंकर यादव, नूरूल बशर अंसारी, अभय सिंह रिंकू, अनिल कुमार राव, संजय सिंह, पुरुषोत्तम यादव, शारदा भारती, जावेद अंसारी, रणवीर यादव, गुड्डू ,मुशर्रफ, मनोज राजभर ,संजय यादव, यशवंत आदि रहे.

उधर बिल्थरारोड में भी चुनाव परिणाम आते ही सपा व बसपा कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन पर इकट्ठा होकर जीत का जश्न मनाए. मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया. युवा समाजवादियों ने पटाखे भी छोड़े. इस अवसर पर पूर्व विधायक गोरख पासवान ने कहा कि सपा की इस जीत से बीजेपी की उल्टी गिनती शुरु हो गई है. वही ब्लॉक प्रमुख विनय प्रकाश अंचल ने कहा कि बसपा सपा का यह गठबंधन 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के ताबूत में कील साबित होगा. गोरखपुर में भाजपा का प्रत्याशी नहीं खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा फूलपुर में भाजपा का प्रत्याशी नहीं बल्कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की हार कही जाएगी. पूर्व जिलाध्यक्ष आद्या शंकर यादव ने कहा कि जुमलेबाज सरकार का अंत निकट है. इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य सत्यप्रकाश जायसवाल, जिला पंचायत सदस्य टी एन यादव, बब्बन यादव, अंगद यादव, महेश यादव आदि लोग रहे.

उधर सिकंदरपुर में भी परिणाम आते ही उत्साह का माहौल रहा. इस चुनाव में जिस तरह से समाजवादी पार्टी ने जीत दर्ज की है. यह अपने आप में बहुत ही सफलता सपा व बसपा कार्यकर्ताओं ने बताया. उनका कहना था कि आगे के चुनाव में राजनीतिक समीकरण बदल सकते हैं. लोग पूरा दिन टेलीविजन पर टकटकी लगाए बैठे थे. जैसे ही जीत की घोषणा हुई जश्न शुरु हो गया. इस दौरान विश्राम यादव, ब्रहमानंद यादव, मुन्ना यादव, हरेंद्र पासवान आदि लोग थे.