क्षत्रिय युवाओं ने नगरा थाने का किया घेराव, पुलिस पर लगाए आरोप

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

देवढ़िया गांव में रमन सिंह हत्या का मामला

सीओ द्वारा 48 घण्टे के अन्दर आरोपियों के गिरफ्तारी के आश्वासन पर समाप्त हुआ घेराव

नगरा(बलिया)। थाना क्षेत्र के देवढ़िया गांव में होली के दिन सुबह हुई मारपीट में युवक की मौत के बाद आक्रोशित क्षत्रिय महासभा के युवा मंगलवार को नगरा थाने का घेराव कर दिए. पुलिस घेराव से हलकान दिखी. सीओ रसड़ा अवधेश चौधरी के आश्वासन पर युवको ने घेराव समाप्त किया. साथ ही क्षत्रिय महासभा युवा ने 48 घण्टे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर पुनः थाना घेरने की चेतावनी दी.
नगरा थाना क्षेत्र के देवढ़िया गांव में होली की सुबह रंजिसन 22 वर्षीय युवक रमन कुमार सिंह को लाठी डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया गया था. जिसे इलाज के लिए वाराणसी ले जाया गया. इलाज के दौरान ही 10 मार्च को युवक की मौत हो गई. युवक की मौत की बाद से क्षेत्र व आसपास के गांवों में आक्रोश था. पुलिस मारपीट की घटना में चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा तो पंजीकृत कर लिया, किन्तु आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर रहे. इधर युवक की मौत के तीन दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से पुलिस की किरकिरी हो रही है.

क्षत्रिय समाज पुलिस को सन्देह की दृष्टि से देख रहा है. मंगलवार की सुबह क्षत्रिय समाज के सैकड़ो कार्यकर्ता थाने पर इकट्ठा हो गए और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. युवकों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस के हाथ पांव फूल गए. हालांकि थाने पर अतिरिक्त पुलिस बल भी मंगा लिया गया था. युवकों को सीओ रसड़ा अवधेश चौधरी ने 48 घण्टे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब जाकर युवक शांत हुए. युवा क्षत्रिय समाज के जिलाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस अपने दिए आश्वासन पर खरा नही उतरती है तो क्षत्रिय समाज 48 घण्टे बाद दुबारा धरना प्रदर्शन करेगा. जिसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस की होगी. कहा कि नगरा पुलिस आरोपियों से मिली हुई है. घेराव का नेतृत्व मंजीत सिंह,अनूप सिंह, अभिषेक सिंह, शशांक शेखर,मनीष सिंह, मुकेश सिंह आदि कर रहे थे.