आश्रम संकीर्तन नगर से सटे विद्यालय की बाउन्ड्री का ग्रामीणों ने किया विरोध

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

विद्यालय की जमीन हड़पने की व्यक्त की आशंका

मौके पर पहुंचे विधायक सुरेन्द्र सिंह, वार्ता के दौरान गरजे विधायक संग आए लोग

खेतों में खड़े कुछ युवकों ने फेंका ढेला, पुलिस ने उन्हें गांव तक खदेड़ा

पुलिस की मौजूदगी में शुरू हुआ बाउन्ड्री बनाने के लिए नींव खोदने का कार्य

बैरिया (बलिया)। खपड़िया बाबा के आश्रम संकीर्तन नगर के सटे विद्यालय परिसर को आश्रम के चहारदीवारी से घेरवाने के कार्य को गुरुवार को श्रीपालपुर गांव के कतिपय युवकों ने रोक लगा दी. मौके पर सदल बल पहुंचे क्षेत्राधिकारी उमेश यादव, थानाध्यक्ष गगनराज सिंह आदि ने युवकों को समझाने की कोशिश की. किंतु बात बनती नजर नहीं आई. उसी दौरान विधायक सुरेंद्र सिंह को किसी ने मोबाइल पर सूचना दी.


मौके पर पहुंचे विधायक सुरेंद्र सिंह पहुंचकर युवाओं के प्रतिनिधि मंडल से बातचीत की. विरोध करने वालों का कहना था कि इस क्षेत्र में यही एकमात्र मैदान है, जहां लड़के दौड़ते हैं, उनका प्रवेश रूक जाएगा. युवकों ने संत का नाम आगे कर बाउन्ड्री घेर कर कब्जा करने की साज़िश की भी आशंका व्यक्त की. विधायक समझा रहे थे कि प्रवेश पर रोक नहीं रहेगा. विरोध करने वाले इसका लिखित आश्वासन विधायक से मांग रहे थे. उसी दौरान विधायक के साथ आए कुछ लोग जोर-जोर से वार्ता करने लगे.

लोगों की आवाज सुन दूर खेत में खड़े कतिपय युवक ढेला चलाने लगे. पुलिस ने उन युवकों को दूर तक खदेड़ा. बाद में तहसीलदार शशिकांत मणि, क्षेत्राधिकारी, थानाध्यक्ष की मौजूदगी में वाउंड्री का निर्माण कार्य शुरू हुआ. वहीं विधायक ने युवकों को समझाया कि मैं आप लोगों का विरोधी नहीं हूं, आप लोग पूर्व की भांति खेल सकते हैं दौड़ सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि आप लोगों के लिए एक सामुदायिक भवन के निर्माण की संस्तुति पहले से ही कर दी है. बाद में मामला किसी तरह शांत हुआ और चहारदीवारी का निर्माण शुरू हुआ.