फेसबुक पर वायरल हुई अंतरंग तस्वीर, युवती ने दे दी जान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव में मंगलवार को एक युवती ने फेसबुक पर एक युवक के साथ फोटो वायरल होने पर शर्म से कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से उसके शव को कुएं से बाहर निकाला.

https://youtu.be/Mpdu0symMqg

प्राप्त जानकारी के अनुसार शेखपुर ग्राम निवासी कुमारी ललिता (20) पुत्री श्रीकांत चौहान की अंतरंग तस्वीर को गांव के ही एक युवक ने  फेसबुक पर पोस्ट कर दिया था. उसके वायरल होते ही गांव में चर्चा आम हो गई. पीड़ित पक्ष का कहना है कि इस वजह से युवती ने शर्म के मारे दिन मंगलवार दिनांक 20 फरवरी को प्रातः गांव के एक कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली.  मंगलवार के अपराह्न गांव के कुछ लोगो की निगाह कुएँ में उतराए युवती के शव पर पड़ी. यह खबर जंगल की आग की तरह पूरे गांव में फ़ैल गयी. इसकी खबर मिलते ही सीओ रसड़ा, उभांव इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गये. उभांव पुलिस ने ग्रामीणों के मदद से युवती का शव कुएं से बाहर निकलवा कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

https://youtu.be/hnuyLSEDRMo

मृत युवती के भाई अनिल पुत्र श्रीकान्त का आरोप है कि गांव का एक युवक उसकी बहन को आए दिन परेशान करता था. उसने ही उसकी बहन की तस्वीर खींचकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. इसके चलते उसकी बहन ने कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस मामले की छानबीन कर युवक की तलाश कर रही है. मौके पर सीओ रसड़ा अवधेश कुमार, थाना उभाव इंस्पेक्टर रत्नेश सिंह, सब इंस्पेक्टर कमलेश यादव आदि मौजूद रहे.