सिकंदरपुर ग्रापए इकाई के विजेन्द्र सिंह बने अध्यक्ष

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन सिकंदरपुर तहसील की बैठक मनियर रोड स्थित लोकतंत्र सेनानी एवं पत्रकार शंभूनाथ मिश्रा के आवास पर रविवार को हुई. बैठक में तहसील इकाई के अध्यक्ष विजेंद्र सिंह को सर्वसम्मति से चुना गया. इस दौरान उपस्थित पत्रकारों को संबोधित करते हुए ग्रापए के जिलाध्यक्ष शशिकांत मिश्र ने कहा कि आज के दौर में ग्रामीण पत्रकारों की समस्याओं की तरफ कोई भी संगठन या अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं. जिससे कि आज ग्रामीण पत्रकार अपनी समस्याओं से जूझ रहा है.

कहा कि ग्रामीण पत्रकार की समस्याओं को खत्म करने एवं उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए यह संगठन लगातार काम कर रहा है. कहा कि संगठन का विस्तार करते हुए ग्रामीण पत्रकार की समस्याओं के साथ यह संगठन कदम से कदम मिलाकर चलने का काम करेगा. विजेंदर सिंह ने कहा कि संगठन के द्वारा जो जिम्मेदारी मुझे दी गई है, उसमें मैं खरा उतरने का प्रयास करूंगा तथा क्षेत्र के पत्रकारों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलता रहूंगा.

बैठक में घनश्याम तिवारी, अतुल कुमार राय, धीरज मिश्र, संतोष कुमार शर्मा, विनोद वर्मा, नवीन कुमार सिंह, रमेश कुमार जायसवाल, अजय कुमार तिवारी, विजेंद्र नाथ सिंह, घनश्याम तिवारी, सियाराम यादव, उदय नारायण सिंह, इमरान खान, गोपाल प्रसाद, नुरूल होदा, विनोद कुमार गुप्ता, अंगद जी उपस्थित रहे. अध्यक्षता लोकतंत्र सेनानी शंभू नाथ मिश्रा व संचालन चुन्नी लाल गुप्ता ने किया.