खार खाए बाइक सवार मनबढ़ों ने झोंका फायर, चाय विक्रेता को लगी गोली

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पुलिस अधीक्षक ने रात में ही किया मौका मुआयना

गम्भीर रूप से घायल चाय वाले का वाराणसी में चल रहा इलाज

रसड़ा(बलिया)। नगर के कृषि मण्डी के समीप मंगलवार की रात साढ़े सात बजे बाइक सवार युवकों ने चाय विक्रेता दुकानदार को गोली मार दिया. जिससे दुकानदार गम्भीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज बनारस में किया जा रहा है.

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया. पुलिस ने कई लोगो को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुटी है. कृषि मण्डी के समीप सांय दो बाइक पर सवार चार युवकों ने शराब पीया, वहीं किसी बात को लेकर सोनहीडीह के युवक सुनील कुमार सैनी 25 वर्ष पुत्र चंचल माली से कहा सुनी हो गयी. कहा सुनी मारपीट में तब्दील हो गयी. इसके बाद चारो युवक बाइक से चले गये. कुछ ही देर में खार खाये बाइक सवार तीन युवकों ने आकर फायर झोंक कर भाग निकले. जिससे वहा पर पकौड़ी छान रहे सोनहीडीह निवासी राजन राजभर 20 वर्ष पुत्र स्व रमाकान्त राजभर को पेट एवं हाथ में गोली लग गयी. जिससे राजन गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल युवक के बाबा रामप्रीत राजभर की तहरीर पर एक नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने धर पकड़ शुरू कर दिया. पुलिस कप्तान अनिल कुमार एवं क्षेत्राधिकारी अवधेश कुमार चौधरी ने घटना स्थल का रात्रि में ही जायजा लेकर आवश्यक निर्देश दिया. रात में पुलिस दबिश देकर कई लोगों को उठाकर पूछताछ में जुट गयी. इस बावत क्षेत्राधिकारी अवधेश कुमार चौधरी ने कहा कि अपराधी जल्द से जल्द गिरफ्त में होंगे दबिश जारी है.