रसड़ा में तहसील दिवस पर गूंजी कोटेदारों की करतूतें

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा (बलिया)| तहसील पर आयोजित जनता दिवस नवागत जिलाधिकारी गोविन्द एस राजू की अध्यक्षता की सम्पन्न हुई. जिलाधिकारी की सूचना पर सुबह से फरियादियों की लम्बी कतारें लगी रही.

इसे भी पढ़ें – नाटक द लीजेन्ड आफ भगत सिंह का मंचन आज

इस मौके पर कुल 105 आवेदन प्रस्तुत किए गए. जिसमे से केवल पांच मामले ही मौके पर निस्तारित किए गए. शेष मामले सम्बंधित अधिकारियों को सौप दिए गए. सबसे ज्यादा भूमि, राशन और अतिक्रमण का मामले सामने आए. नगरा ब्लाक के ताड़ीबड़ा गांव के प्रधान प्रतिनिधि गजन राजभर के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाओं एवम् पुरुषों ने के तीनों कोटेदारो द्वारा चीनी, राशन कम देने व अधिक पैसे लेने का शिकायत पत्र सौपा.

इसे भी पढ़ें – चाक चौबंद सुरक्षा के बीच निकला झंडा जुलूस

चितबड़ागांव थाना के टिकादेवरी निवासी जावेद अहमद ने गांव के ही लेखपाल जमीर अहमद पर कब्रिस्तान की जमीन हड़पने का आरोप लगाया. तहसील बार एसोसिएसन के मंत्री भानु प्रताप सिंह ने लगभग 40 दिनों से खराब कंप्यूटर खराब होने से खतौनी नहीं मिलने की शिकायत की. जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी कर्मचारी की शिथिलता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें – अंतिम सोमवारी को रात भर खुले रहे शिव मंदिर

जन समस्याओं तथा विकास की योजनाओं के मामले में त्वरित कार्रवाई करें. उपजिलाधिकारी सुशील कुमार श्रीवास्तव, एडीशनल एसपी रामाज्ञा यादव, टीपी शाही,  डॉ. पीके सिंह, जेपी यादव, अनिल कुमार यादव, राकेश कुमार यादव, राकेश सिंह, नरेंद्र विश्वकर्मा, श्रीराम, पीके मिश्रा आदि अधिकारी इस मौके पर मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें – प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा कर रही है भाजपा – अंबिका चौधरी