डबल मर्डर: बलिया में दहशत, घटना स्थल पर पहुंचे डीआईजी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

निराला नगर में शुक्रवार की रात अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम


बलिया। सदर कोतवाली अंतर्गत निराला नगर में शनिवार को सुबह दो महिलाओं की घर में सिर कूच कर हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आने के बाद जनपद में दहशत फैल गया. आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक विभाग ने मकान में हर सम्भावित सबूतों को इकट्ठा किया. डीआईजी भी मौके पर पहुंचे और घटना का खुलासा करने का अधीनस्थों को निर्देश दिये.

जिला कांग्रेस कमेटी की महिला प्रकोष्ठ की नेता लीलावती चैबे (58) पत्नी स्व. बरमेश्वर चौबे गड़वार रोड पर स्थित निराला नगर कालोनी में अपने मकान में रहती थी. दो मंजिला मकान में वह अकेली रहती थी. कभी कभार उनके सगे सम्बंधी आ जाया करते थे. शनिवार को सुबह 8ः30 बजे दूध देने के लिए जब दूधिया निराला नगर स्थित लीलावती चैबे के आवास पर पहुंचा तो मुख्य दरवाजा की सिटकनी बाहर से बंद थी. आवाज लगाने पर जब कोई नहीं बोला तो ग्वाला ने दरवाजा स्वयं खोला, दरवाजा खोलते ही लीलावती चैबे का खून से लतपथ शव को देखकर वह थथम गया और आसपास के लोगों को सूचना दी. पड़ोसियों ने लीलावती चौबे की हत्या की खबर पुलिस को दी. आधे घंटे के अंदर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार समेत कई क्षेत्राधिकारी थानों की पुलिस, पीएसपी, महिला पुलिस की भारी जमात निराला नगर पहुंच कर घटना स्थल को घेर ली. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस फौरेंसिक टीम व खोजी कुुत्ता के साथ पुलिस टीम पहुंच गई. अपराधियों की पहचान लुप्त न हो इसके लिए बाहरी लोगों को मकान में जाने की अनुमति नहीं थी. घटना में प्रयुक्त हत्या की सामग्री की तलाश में जब पुलिस प्रथम तल पर पहुंची तो वहां एक 40 वर्षीय अन्य महिला का भी शव पड़ा हुआ था. उसका भी सिर कूच कर हत्या कर दी गई थी. मौके का फोटो व अपराधियों के सम्भावित सुबूत वाले स्थलों का चित्र लेने के बाद दोनों शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. दूसरी महिला के शव को अस्पताल भेजने से पहले पास-पड़ोस के लोगों के द्वारा पहचान कराने की कोशिश की गई. परंतु पड़ोसियों का यहीं कहना था कि इस महिला को यहां कभी आते-जाते नहीं देखा गया है. शनिवार को देर शाम तक उस महिला की पहचान नहीं हो सकी.


बलिया में डबल मर्डर की खबर सुनते ही आजमगढ़ परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक घटना स्थल पर पहुंचे और स्थलीय निरीक्षण किये. स्थल पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक साथ दो महिलाओं की हत्या का उद्देश्य का पता नहीं चल रहा है. घटना के तह में जाने की पड़ताल शुरू कर दी गई है. शीघ्र ही मामले का खुलासा करते हुए कानून अपराधियों को पकड़ने में सफल होगा.