रोहुआं में दरोगा के घर डकैती, विरोध पर मां बेटे की पिटाई, गम्भीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

​बलिया। हथियारबंद डकैतों ने बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के रोहुआ गांव में रविवार की रात एक परिवार को बंधक बनाकर डकैती किया. विरोध करने पर डकैतों ने मां-बेटे की जमकर पिटायी कर दी. जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सोमवार की सुबह पहुचीं फोरेंसिक टीम के साथ ही डाग स्क्वायड दस्ते ने जांच-पड़ताल की. लेकिन कोई सफलता  नहीं मिल पायी. अन्य घटनाओं की तरह पुलिस ने ‘जल्द खुलासा होगा, बदमाशों को बेनकाब किया जायेगा, पुलिस अपना काम कर रही है जैसे रटे-रटाये आश्वासन से पीड़ित परिवार को दे दिया है. उधर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने जिला अस्पताल में पहुंचकर घायलों का हाल जाना.

बांसडीहरोड थानांतर्गत रोहुआ निवासी राणा प्रताप सिंह वाराणसी के पांडेपुर थाने पर बतौर दारोगा तैनात है. रोहुआं स्थित मकान में उनका व उनके भाई रणविजय सिंह का परिवार रहता है. रविवार की रात परिवार के लोग अपने घरों में सोए हुए थे, तभी मकान के पीछे के रास्ते आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद बदमाश घर में प्रवेश किये. बदमाशों ने मकान के कमरों में सो रहे लोगों को बाहर से बंद करने के साथ ही एक कमरे में घुसकर सामान समेटने लगे. उस कमरे में अपने दो बच्चों के साथ सो रही रणविजय सिंह की पत्नी अनीता की नींद खुल गयी और वह शोर मचाने लगी. इससे नाराज डकैतों ने अनीता के सिर पर प्रहार कर दिया. डकैतों के हमले से अनीता अचेत होकर घर में गिर पड़ी. मां की हालत देखकर सात वर्षीय बेटा श्लोक चीखने लगा, लेकिन क्रूर डकैतों ने मासूम श्लोक को भी नहीं छोड़ा. मां-बेटा को अचेत कर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दे मुख्य दरवाजा खोल निकल गये. इस बीच, दूसरे कमरे में सो रहे रणविजय भी जग गये, लेकिन दरवाजा बाहर से बंद होने की वजह से वह निकल नहीं पा रहे थे. कमरे में बंद रणविजय ने आख़िरकार धक्का मारकर दरवाजा तोड़कर बाहर निकले और पत्नी के कमरे में पहुंचे. खून से लथपथ पत्नी व बच्चे की हालत देख रणविजय को काठ मार गया. खुद को सम्हालते हुए रणविजय ने अन्य कमरों को खोला, जिसमें दारोगा की पुत्रियां बंद थी. पुलिस को सूचना देने के साथ ही रणविजय ने गम्भीरावस्था में पत्नी

व पुुत्र को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

सुनसान जगह पर मिला टूटा बक्सा

घर से लगभग 500 मीटर दूर डकैतों ने सभी बक्सो को खोल कर उनमे रखे सामान निकालकर चलते बने.

रोहुआं गांव में लूट की घटना से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति जबरदस्त नाराजगी है. लोगों का कहना है कि पुलिस चौकसी इलाके में पूरी तरह फ्लाप है. बांसडीहरोड पुलिस अपने कार्य के प्रति लगातार लापरवाही बरत रही है. जिसके चलते आये दिन अपराधिक वारदातें हो रही हैं. पुलिस के सेहत पर कोई असर नहीं है.