गैंगरेप के मुद्दे पर भाजपाइयों ने सरकार को घेरा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। भारतीय जनता पार्टी ने बुलंदशहर की घटना को लेकर बृहस्पतिवार को जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर धरना दिया. राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौपा.

इसे भी पढ़ें – चौबेछपरा के बाद गोपालपुर और दुबेछपरा में संकट गहराया

ज्ञापन के माध्यम से बुलंद शहर में हुई दर्दनाक घटना की सीबीआई से जांच कराने की मांग की गई. सरकार पर साजिश करने का आरोप लगाया गया है. इसको देखते हुए सरकार के नियंत्रण से बाहर किसी जांच एजेंसी से निष्पक्ष जांच की मांग की गई है. दरिंदगी करने वाले लोगों की गिरफ्तारी तथा हाईवे पर पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग भी की गई. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक जयप्रकाश निषाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है. आए दिन हो रहे बलात्कार, हत्या, डकैती की घटनाओं ने प्रदेश को झकझोर दिया है.

इसे भी पढ़ें – जिला भाजपा की नई टीम घोषित

जिला प्रभारी देवेंद्र सिंह ने कहा कि सपा सरकार आने के बाद प्रदेश में बलात्कार की घटनाओं में जबरदस्त इजाफा हुआ है. बताया कि 2012 में 1963 की घटनाएं हुई थी, जबकि 2013 में 3050 तथा 2014 में 3467 घटनाएं हुईं. जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने कहा कि दुराचार और उत्पीड़न की घटनाओं में 15००मामले हैं, ऐसे हैं जो न्यायालय के हस्तक्षेप पर दर्ज हुए हैं. राज्य में कानून व्यवस्था पूरी व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. धरना सभा को मंजू सिंह, प्रमिला गुप्ता, सुनीता श्रीवास्तव, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, पूर्व विधायक भगवान पाठक, सदर विधानसभा के नेता अनूप चौबे, मनोज श्रीवास्तव, संजय मिश्रा, सुरेंद्र सिंह, आनंद स्वरूप शुक्ला, माधव गुप्त, प्रदीप सिंह, मिलन राम, टुनटुन उपाध्याय, मोंटू जींद, संतोष पांडेय, मनोज राम, रविंद्र नाथ तिवारी, पप्पू पांडेय, दिलीप गुप्ता, विनय कुमार, प्रमोद सिंह, अवधेश पांडेय, सूर्यपाल, प्रवीण प्रकाश, राजनाथ पांडेय, गणेश सोनी, सेठी संजय सिंह ने संबोधित किया.

इसे भी पढ़ें – आखिर रिजवी के पीठ में छुरा कौन घोंप रहा है