अपहृत किशोरी संग दुष्कर्म, हाथ-मुंह बांध गड्ढे में फेंका, दोनों आरोपी गिरफ्तार 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

​रेवती (बलिया)। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को तड़के शौच के लिए जा रही 17 वर्षीय किशोरी का गांव के ही दो युवकों ने अपहरण कर लिए. पीड़िता को उन जालिमों ने दूसरे गांव में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर रेलवे लाइन के किनारे गड्ढे में बेहोशी की हालत में फेंक दिया. किशोरी की तहरीर पर रेवती पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह दल छपरा हाल्ट रेलवे स्टेशन से करीब सौ मीटर पश्चिम जंगलात में बच्चों द्वारा एक किशोरी को बेहोशी की अवस्था में देखा गया. बच्चों ने हल्ला करते हुए इस बात की जानकारी अपने गांव वालों को दी. वहां जुटे लोगों ने तत्काल 100 नंबर पुलिस को सूचित किया.  पुलिस तथा ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस की सहायता से बेहोश किशोरी को सीएचएचसी रेवती पहुंचाया. वहां उपचार के पश्चात लड़की को होश आया.

इसके बाद किशोरी ने अपनी आप बीती पुलिस को बताया. किशोरी द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार भोर में वह शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. इसी बीच गांव के ही दो युवक उसे रास्ते में रोककर जबरदस्ती उसके मुंह पर कपड़ा बांध कर उठा ले गए. इस बीच वह बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो दोनों युवकों में से एक उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. तत्पश्चात वे लोग उसके हाथ पैर बांधकर रेल लाइन पर डाल दिए. उसे पुनः होश आया वह उठकर चलने लगी. तब फिर दोनों युवकों ने उसके हाथ पैर बांध कर उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर उसे रेलवे लाइन के किनारे गड्ढे में डाल दिए. इस बीच सुबह हो गई थी. लोग आने -जाने लगे. दलछपरा के ग्रामीण पुलिस की सहायता से उसे बेहोशी की हालत में सीएचएचसी रेवती पहुंचाए.