घाघरा में डूबे लोगों की तलाश में जुटे गोताखोर व मल्लाह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

https://youtu.be/axu71EQD8_Q

सिकन्दरपुर (बलिया)। स्थानीय थाना क्षेत्र के लिलकर गांव में शुक्रवार को पूर्वान्ह घाघरा नदी में एक छोटी नाव के असन्तुलित होकर पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा खबर लिखे जाने तक दो लोग लापता थे. लापता लोगों में एक 18 वर्षीय युवती भी शामिल है.

इसे भी पढ़ें – बलिया के लीलकर में नाव पलटी, एक शव निकाला, दो लापता

लिलकर गांव में आज पूर्वान्ह चारा काटने के लिए छोटी नाव पर सवार होकर 15 लोग नदी के उस पार जा रहे थे. अचानक नाव असंतुलित हो गई तथा नदी के बीच धारा में असन्तुलित होकर पलट गयी. इस दुर्घटना में नदी में डूबने से रामदेव बिंद (55) की मौत हो गयी तथा शम्भू बिंद (55) व जानकी (18) लापता हो गई. वहीं चमेली देवी (60) को गम्भीर स्थिति में जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

https://youtu.be/C2cvi9o8xlo

लक्षिमिनिया देवी (56), पदमिया (60 ) व एक अन्य भी घायल हैं. घायलों को सिकन्दरपुर सीएचसी में पास पड़ोस के ग्रामीणों ने पहुंचाया. मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि नाव पर सवार अन्य लोगों को ग्रामीणों की सहायता से बचा लिया गया है. लापता लोगों की तलाश के लिए गोताखोर व मल्लाह जुटे हैं. घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुँच गये है. 

इसी क्रम में लिलकर नाव हादसे में लापता शंभू के दरवाजे पर रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी सीओ सिकंदरपुर भागवत सहारा, एसडीएम सिकंदरपुर राजेश कुमार यादव, एसआई धर्मेंद्र कुमार, तहसीलदार आलोक कुमार, ग्राम प्रधान पति रामाशंकर वर्मा के अलावा अन्य ग्रामीण आदि.