योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती (बलिया)। स्थानीय नगर पंचायत के बड़े पोखरे पर शनिवार को भासपा की विशाल जनसभा का आयोजन किया गया. जिसके मुख्य अतिथि यूपी के कैबिनेट मंत्री एवं भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर व विशिष्ट अतिथि भासपा के राष्ट्रीय प्रमुख सचिव अरबिंद राजभर रहे.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है. सरकार गरीब मजलूमों के उत्थान में लगी हुई है. मेरा आपसे निवेदन है कि सरकार की योजनाओं के विषय में जानकारी लेकर उसका लाभ उठावें. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों की सरकार है. गरीबों के उत्थान के लिए हम कटिबद्ध है.

विशिष्ट अतिथि अरविन्द राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के हक हकूक की रक्षा सरकार करेगी. गरीबों के लिए सरकार द्वारा अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं. जिसका लाभ गरीबों को मिल रहा है.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भासपा के जिलाध्यक्ष सुग्रीव राजभर, प्रदेश अध्यक्ष आनंद मिश्रा, सुग्रीव राजभर, मानती राजभर, ममता राजभर, माइकल राजभर आदि लोग रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी नीतू सिंह व संचालन सुनील राजभर ने किया. सांस्कृतिक कार्यक्रम में  गोपाल राय ने  अपने गीतों का जलवा बिखेरा.