मोदी-योगी की पेंटिंग पर मिया बीवी की बीच खिंची ‘तलवार!’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया) से संतोष शर्मा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाने पर मुस्लिम विवाहिता को भले ही ससुरालियों ने घर से निकाल दिया हो, लेकिन कथित तौर पर उसके द्वारा बनायी गई ‘गणेश भगवान’ की पेंटिंग शनिवार देर रात सिकन्दरपुर थाने पर भी लाई गई. उसी रात वहीं पर, पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498ए, 147, 323 व 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर लिया.

सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के मटूरी गांव निवासी मोहम्मद शमशेर खान की पुत्री नगमा परवीन (24) की शादी थाना क्षेत्र अंतर्गत बसारिकपुर गांव निवासी हाजी सेराजूल खान के पुत्र परवेज खान के साथ 26 नवंबर 2016 को हुई थी. नगमा अपने ससुराल में हंसी खुशी से रह रही थी.

बताया जा रहा है कि पेंटिंग बनाने में महारत हासिल कर चुकी नगमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बना डाली. पीड़िता के मायके वालों का कहना है कि उसकी पेंटिंग देखने के बाद पति परवेज न सिर्फ भड़का, बल्कि अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर नगमा को पागल कहकर मारना पीटना शुरू कर दिया.

बेटी की सूचना पर वहां पहुंचे पिता शमशेर की एक बात सुनने को भी नगमा के ससुराल वाले तैयार नहीं थे. उस समय विवश पिता ने थाने में तहरीर दिया, लेकिन पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कर लिया. इसी बीच, पीड़िता को पता चला कि उसका शौहर दूसरी शादी करने की तैयारी में है तो वह पुन: ससुराल पहुंच गयी, जहां उसकी फिर पिटाई हुई. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है. पुलिस ने पीड़िता द्वारा बनाई गयी गणेश भगवान की पेंटिंग को थाने में भी लगाया था. हालांकि रविवार को उस पेंटिंग को हटाकर कहीं अन्यत्र लगा दिया गया.

नगमा द्वारा बनाई गई प्रधानमंत्री मोदी व योगी के पेंटिंग से नाराज होकर ही ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे. वे उसे साथ नहीं रखना चाहते हैं – शमशेर खान (पीड़िता नगमा के पिता)

नगमा मंदबुद्धि है. बावजूद इसके हम उसे रखने के लिए तैयार हैं. बशर्ते उसके पिता इस बात की लिखित सहमति दे दें कि यदि ससुराल में नगमा ने कोई गलत कदम उठा लिया तो उसकी जिम्मेदारी उसकी ही होगी. कारण, नगमा ससुराल में रहने पर तरह तरह की उटपटांग हरकतें अक्सर करती है – परवेज (नगमा के पति), मौके पर मौजूद नगमा के ससुर हाजी सेराजूल खान ने भी इसकी पुष्टि की