‘वे’ गरीबों, शोषितों और दलितों के दिलों के बादशाह थे


रसड़ा (बलिया)। नगर के भगत सिंह तिराहा स्थित जन जागरण कार्यालय पर मजदूर कामगार नेता स्व. बादशाह की पांचवी पुण्य तिथि पर शनिवार को श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई. श्रद्धांजलि सभा का प्रारम्भ में स्व. बादशाह के तैल चित्र पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं, समाजसेवियों ने माल्यार्पण एवम पुष्प अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

वक्ताओं ने कहा कि बादशाह के जीवन से कर्मठता, इमानदारी और गरीबी से जूझने की प्रेरणा लेना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी. बतौर मुख्य अतिथि अंजनी कुमार पाण्डेय ने कहा की वे किसी राज्य या साम्राज्य के बादशाह नहीं थे, बल्कि अपने कर्तव्य, निष्ठा, ईमानदारी की बदौलत गरीबों शोषितों दलितों के दिलों के बादशाह थे.

अध्यक्षता कर रहे प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष राधेश्याम यादव ने कहा कि गरीब होने के बावजूद भी स्व. बादशाह अपने कर्तव्यों एवं स्वाभिमान के साथ कभी समझौता नहीं किए. श्रद्धांजलि सभा में सुरेश राम, प्रदीप कुमार सिंह, बाल चंद राम, कृष्णानंद पाण्डेय, पुरुषोत्तम यादव, सियाराम यादव, सुधाकर तिवारी, निर्मल यादव, गिरजा प्रसाद, अशोक गुप्ता आदि ने अपने विचार व्यक्त किया. संचालन आचार्य सुरेश तिवारी ने किया. कार्यक्रम के आयोजक राजेश कुमार ने सबके प्रति आभार व्यक्त किया.


बलिया LIVE के इस पेज के CO-SPONSOR हैं



आपकी बात

Comments | Feedback


बलिया LIVE के इस कमेंट बॉक्स के SPONSOR हैं


You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *