अरविंद व आशीष की मशक्कत रंग लाई, ‘ट्रू लवः प्यार के पंछी’ उड़ान भरने को तैयार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। संसाधन की किल्लत का रोना वे रोते हैं, जो अपने जीवन में कुछ करना नहीं चाहते. यदि करनाइच्छा शक्ति दृढ़ हो और काम पूरी लगन व ईमानदारी से हो तो सफलता एक न एक दिन कदम चूमेगी ही. बलिया के नौजवान अरविंद कुमार गुप्ता वह कर दिखाया, जिसे जिले में बैठ कर आप कल्पना करना भी एक बड़ी बात मानी जाएगी. अरविंद कुमार ने बलिया में रहते हुए राधिका फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले हिंदी फिल्म ‘ट्रू लवः प्यार के पंछी’ का निर्माण ही नहीं किया, बल्कि उसे सेंसर बोर्ड से पास भी करवा लिया. अब यह फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

युवा फिल्म निर्माता अरविंद कुमार ने लगभग दो साल पहले बलिया वासियों के सामने इस फिल्म के निर्माण की जब घोषणा की थी तो शायद ही किसी ने उन्हें गंभीरता से लिया होगा. लेकिन अब जब फिल्म प्रदर्शन की दहलीज पर खड़ी है तो उनकी चतुर्दिक प्रशंसा हो रही है. बलिया में रहकर फिल्म का निर्माण करना वाकई एक बड़ी उपलब्धि है. 
इस फिल्म की पटकथा जिले के विख्यात रंगकर्मी आशीष त्रिवेदी ने लिखी है. साथ ही आशीष त्रिवेदी ने बतौर निदेशक भी इस फिल्म के निर्माण में अह्म भूमिका अदा की है. आशीष व अरविंद की युगलबंदी ने इस ऐतिहासिक उपलब्धि को हासिल किया. फिल्म में बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता जाकिर हुसेन, इश्तियाक खान, संजय चौधरी के अलावा रंगमंच के जानेमाने अभिनेता राकेश यादव भी आपको अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे. टीवी धारावाहिकों व राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय के मजे हुए कलाकार भी इस फिल्म में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं. साथ ही सबसे खास बात यह है कि जनपद की सुप्रसिद्ध साहित्यिक व सांस्कृतिक संस्था ‘संकल्प’ से जुड़े दर्जन भर रंगकर्मी इस फिल्म में अपना जौहर दिखा रहे हैं.
उदित नारायण सरीखे विख्यात पार्श्व गायकों की सुरो से सजी इस फिल्म का स्थानीय लोगों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म निर्माता अरविंद ने बताया कि जल्द ही फिल्म के गाने, ट्रेलर व पोस्टर इत्यादि मुंबई के अलावा वाराणसी व बलिया में रिलीज किया जाएगा.