छात्र नेताओं ने किया 28 अगस्त को छात्र कर्फ्यू का ऐलान   

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

​बलिया। जिले के महाविद्यालयों के छात्र नेताओं ने एक राय होकर छात्र कर्फ्यू का ऐलान किया है. इसी क्रम में पूर्व अध्यक्ष राजेश सिंह प्रिन्स ने प्रशासन द्वारा छात्र कर्फ्यू को प्रभावित करने के लिये किसी भी छात्र अथवा छात्रनेता को गिरफ्तार करने पर जिला मुख्यालय के किसी भी चौक पर आत्मदाह करने की घोषणा की है.

जिले के समस्त महाविद्यालयों के छात्रनेताओं ने रविवार को चन्द्रशेखर उद्यान में बैठक की. जिसमें जिला प्रशासन और खासकर नगर कोतवाल के तानाशाही रवैये पर आक्रोश व्यक्त किया.  अध्यक्षता करते हुए मानवेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि 18 अगस्त को टीडी कालेज में छात्रसंघ अध्यक्ष सौरभ सिंह और पूर्व अध्यक्ष विजयानंद सिंह, महिला नेत्री दीपिका सिंह समेत दर्जनों छात्रनेताओं को गिरफ्तार करके फर्जी मुकदमे में जेल भेजा गया है. इसके विरूद्ध 28 अगस्त को छात्र कर्फ्यू का ऐलान किया गया है.

पूर्व अध्यक्ष राजेश सिंह प्रिंस ने कहा कि इस दौरान अगर जिला प्रशासन द्वारा छात्र कर्फ्यू को प्रभावित करने की कोशिश करते हुए किसी भी छात्रनेता या छात्र की गिरफ्तारी की गई तो जनपद के किसी भी अघोषित चौराहो पर आत्मदाह कर लूंगा. इसकी पूरी जिम्मेदारी डीएम एवं एसपी की होगी. नागेन्द्र बहादुर सिंह झुन्नू, जैनेन्द्र पाण्डेय मिंटू, रूपेश चौबे, सुरजीत सिंह परिहार, अम्बरीश ओझा, अश्विनी सिंह लिटिल, अभिषेक राय, प्रशांत राय, अभिजीत तिवारी, यशजीत सिंह आदि इस बैठक में  मौजूद रहे. संचालन शिप्रांत सिंह ने किया.