चोटीकटवा – वारदात के बाद महथापार, सकलपूरा, उरदैना, कट्या में दहशत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर/रसड़ा (बलिया)। सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के महथापार में विवाहिता, खेजुरी थाना क्षेत्र के सकलपूरा में किशोरी की चोटियां शनिवार को कट गईं, जबकि रसड़ा थाना क्षेत्र के उरदैना व कट्या गांव में दो बुजुर्ग महिलाओं की चोटियां कटने की सूचना है.

सिकंदरपुर प्रतिनिधि के अनुसार थाना क्षेत्र के महथापार गांव में प्रियंका श्रीवास्तव (26) पत्नी बड़कलाल श्रीवास्तव का शनिवार शाम लगभग 6:00 बजे आंगन में सब्जी काटते समय चोटी कट जाने के बाद वह बेहोश हो गई. परिवार वालों ने आनन-फानन में उसे तत्काल प्राइवेट चिकित्सक के यहां  ले गए, जहां इलाज के बाद होश आने पर प्रियंका ने बताया कि जब वह सब्जी काट रही थी तभी उसके बालों में कंपन होने लगा वह देखने के लिए हाथ ज्योंही वहां ले गई, उसकी चोटी पूरी तरह से कट चुकी थी. इस घटना के बाद प्रियंका समेत परिवार वाले पूरी तरह से घबराए हुए हैं.

खेजुरी थाना क्षेत्र के सकलपूरा गांव में कमरे में बैठ कर पढ़ाई कर रही मुन्नी यादव (15) पुत्री राम अवध यादव की चोटी अचानक कट कर गिर जाने से वह सकते में आ गई. परिवार वालों ने बताया कि वह कमरे में बैठ कर पढ़ रही थी कि अचानक चीखने चिल्लाने लगी, जब वे कमरे में पहुंचकर देखे तो उसकी चोटी कट कर नीचे गिरी थी और वह बेहोश पड़ी हुई थी. परिवार वाले तुरंत उसको प्राइवेट चिकित्सक के यहां ले गए, जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

इसी क्रम में रसड़ा प्रतिनिधि के मुताबिक क्षेत्र में लगातार चोटी कटने की घटना में बढ़ोत्तरी से महिलाओं में भय एवम दहशत बढ़ता ही जा रहा है. विशेष कर छोटी छोटी बच्चियां डर के कारण अपने सर के बाल को कपडे से बाँध कर सो रही हैं. वहीं लोगों में तरह तरह की चर्चाएं भी हो रही है. रसड़ा इलाके में दो महिलाओं की चोटी कट गईं. दोनों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया गया.

शुक्रवार की रात 8 बजे  कोतवाली क्षेत्र में उरदैना निवासी बनती देवी (50) वर्ष पत्नी लालबिहारी बेहोश हो कर गिर गई. परिजन वहां पहुंचे तो  बनती देवी बेहोश पड़ी मिलीं तथा उनकी चोटी कटी गिरी हुई थी. आनन फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया गया. इलाज के दौरान ठीक होने पर बनती देवी ने बताया कि परिवार के साथ में बैठी थी उसी समय किसी जंतु की काटने का आभास हुआ. शरीर भारी एवम मन घबड़ाने की शिकायत परिजनों से की. जब मैं सरकारी मशीन पर गयी तो गिर गयी. उधर. दूसरी घटना कट्या गांव में लाखिया देवी (55) वर्ष पत्नी एकराम की भी चोटी कट गयी. उनका भी इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कराया गया.