किशोरी संग दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी सिपाही भेजा गया जेल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

​जानकारी होने पर सदमे से किशोरी के पिता की मौत, ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश 

बैरिया (बलिया)। रेवती थाना क्षेत्र के गोपालनगर पुलिस चौकी पर तैनात नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के प्रयास, छेड़खानी व मृत्यु के लिए उत्प्रेरित करने का आरोपी सिपाही धरम (38 साल) को रेवती थानाध्यक्ष ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.  इस मामले में पुलिस ने उक्त सिपाही के खिलाफ लड़की के चाचा की तहरीर पर आईपीसी की धारा 306, 354 व 7/8 पास्को एक्ट अन्तर्गत मुकदमा दर्ज कर जांच  में जुट गयी है.

15 वर्षीय किशोरी के चाचा ने तहरीर दिया है कि उनकी भतीजी शौच करने गई थी कि धरम सिपाही ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा. लड़की के शोर मचाने पर पहुंचे गाँव वाले सिपाही को पकड़ लिए. यह खबर सुनकर सदमे से उनके भाई (लड़की के पिता 60 वर्ष) की मौत हो गयी.

ग्रामीणों के अनुसार सिपाही मौका पाकर अपने आप को छुड़ा कर भाग निकला और किसी के घर में छिप गया. अपनी बाइक छोटेलाल कोटेदार के घर के सामने के गड्ढे  में  गिरा दिया था. इस घटना से गाँव मे पुलिस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है. आरोपी सिपाही वाराणसी जिले के रोहनिया थानान्तर्गत नरोत्तमपुर गाँव का निवासी बताया जा रहा है. ग्रामीणों ने सिपाही की धुनाई भी की थी.

गाँव में पहुंचे उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी से ग्रामीणों ने बताया कि सिपाही गाँव मे ही ढाई बीघा धान की खेती किया है. उक्त सिपाही द्वारा डुमाईगढ़ घाघरा नदी के घाट से पशु व शराब की तस्करी कराने की भी शिकायत की. सूचना पर गोपालनगर गाँव एसडीएम बैरिया राधेश्याम पाठक, क्षेत्राधिकारी रामदरश यादव, रेवती कोतवाल कुंवर प्रताप सिंह, बैरिया कोतवाल अतुल कुमार राय, हल्दी थाना प्रभारी अवधेश कुमार, बांसडीह थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी, दोकटी थानाध्यक्ष विजय सिंह सदलबल मौके पर पहुच गए. आरोपी धरम सिपाही के प्रति ग्रामीणों में आक्रोश है. अधिकारियों ने कठोर कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों के आक्रोश को शांत करने का बहुत प्रयास किया. गाँव में फोर्स तैनात कर दी गई है.