चोटी कटी देख सुलुई नरायनपुर और जलालीपुर में छात्राएं हुईं बेहोश, ताबीज गिरने से राज गहराया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा/सिकंदरपुर (बलिया)। कोतवाली क्षेत्र के सुलुई नरायनपुर गांव में बुधवार की रात में सोई हुई एक छात्रा की चोटी कट गई. बाद में अपनी कटी चोटी देख युवती बेहोश हो गयी. चोटी कटने की घटना सुन जो जहां था, वहीं से देखने जा पंहुंचा. इस घटना से क्षेत्र के लोग दहशत में है. लोगों में तरह तरह की चर्चाएं दिन भर होती रही.

रसड़ा प्रतिनिधि के मुताबिक बताया जाता है कि हीरानन्द महाविद्यालय की बीए तृतीय वर्ष की छात्रा पूजा तिवारी (20) पुत्री मुन्नू तिवारी सुबह सो कर उठने के बाद  सर भारी होने  पर जैसे ही बाल संवारने लगी चोटी एक हिस्सा जमीन पर गिर गया. अपनी चोटी का एक हिस्सा जमीन पर गिरते देख पूजा बेहोश होकर गिर गई. परिजन बेहोश पूजा को पानी का छिट्टा देकर होश में  ले आए. इस घटना से परिजन तथा ग्रामीण सकते में है. वहीं पूजा डरी एवम सहमी है. इस क्षेत्र में पहली चोटी कटने की घटना से क्षेत्र में अफवाहों का बाजार गरम हो गया.

चोटीकटवा से संबंधित अन्य खबरों के लिए कृपया यहां क्लिक या टैप करें 

सिकंदरपुर प्रतिनिधि के मुताबिक क्षेत्र में महिलाओं की चोट्टी कटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. थाना क्षेत्र के जलालीपुर चट्टी के समीप अपने ननिहाल में पढ़ाई करने के लिए आकर रह रही 15 वर्षीय छात्रा रेशमा खातून पुत्री सुलेमान खान गुरुवार की देर शाम छत के ऊपर सो रही थी कि अचानक उसके गले में पड़ा ताबीज और चोटी कट कर नीचे गिर गई. कटी चोटी पर उसका निगाह पड़ते ही वह घबरा गई और बेहोश हो गई, बेहोशी की हालत में परिवार वाले उसे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए. वहां उपचार के बाद होश आने पर डॉक्टर ने घर भेज दिया. चोटी कटने के घटना से सहमी रेशमा खातून कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह छत पर चौकी बिछा कर लेटी हुई थी. अचानक उसके बाल अपने आप खींचने लगे, जब उसने गौर से देखा तो उसकी चोटी आधी कट कर नीचे गिर गई और उसके गले में पड़ा ताबीज भी अपने आप कट कर नीचे गिर गया. उसके बाद क्या हुआ उसे पता नहीं चला.