बिहार की लड़की के साथ गैंग रेप, मारी गोली

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पीड़िता बलिया अस्पताल में भर्ती, पटना के लिए रेफर

बलिया। बिहार के बक्सर जनपद के डुमराव थाना क्षेत्र की रहने वाली एक अठारह वर्षीया लड़की के साथ बहला-फुसलाकर चार लोगों ने रेप किया और साक्ष्य मिटाने की नियत से लडकी को गोली मार दी. संयोग रहा कि दोनों गोली उसके हाथ में लगी और वह रातों रात भागकर बलिया की सीमा में पहुंच गई, जहां 100 नम्बर डाॅयल करके लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए उसे पटना (बिहार) के लिए रेफर कर दिया गया.ट

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह को खबर मिलते ही वह अपने अधीनस्थों के साथ जिला अस्पताल पहुंची. सुबह 8ः30 बजे भारी संख्या में फोर्स भी जिला अस्पताल पहुंच गयी. बताया गया कि सुबह 8ः20 मिनट पर किसी व्यक्ति द्वारा यूपी 100 नम्बर पर सूचना दी गई कि गंगा के किनारे बाबा किना राम घाट के पास एक लड़की पड़ी हुई है, जिसके बांह में गोली लगी है. इस सूचना पर पीआरवी 3038 व स्थानीय कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर लड़की को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार हेतु भर्ती करवाई.

डुमराव थाना क्षेत्र के अठगांवा निवासी पीड़िता ने बताया कि वह डुमराव बक्सर बिहार की रहने वाली है. उसके फूफा शुक्रवार को उसके साथ झूठ बोले. उन्होंने कहा कि जिसके साथ उसकी शादी हुई है, उसका एक्सीडेंट हो गया है. वह बलिया में भर्ती है. तुम्हे उसकी देखभाल करनी है. बताया कि वह अपने फूफा के साथ डुमराव से सेमरी आई. वहां पर चार व्यक्ति मिले, जिनके साथ उसके फूफा ने यह कहकर छोड़ दिया कि उसे यही लोग बलिया ले जायेंगे.

वे चारो व्यक्ति मुझे लेकर तिलक राय के डेरा (बिहार) शुक्रवार को सायं पहुंच गये और उसके साथ गलत कार्य किए. अंत में उसे गोली मार दिए जो उसके हाथ में लगी. इसके बाद वह जान बचाकर भाग निकली और रात भर गंगा नदी के किनारे जंगल में छिपी रही. शनिवार को सुबह एक नाव वाले की मदद से वह नदी की इस पार बलिया सरहद में पहुंची. एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि इस घटना की जानकारी डुमराव पुलिस को दे दी गयी है और वहां की पुलिस टीम बलिया आ गयी है. अग्रिम कार्रवाई डुमराव पुलिस द्वारा की जा रही है. लड़की को इलाज के लिए पटना (बिहार) के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही राज्य मंत्री उपेन्द्र तिवारी व बैरिया विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिए.