चौपाल और जन संवाद के माध्यम से सपा का चुनावी शंखनाद

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। प्रदेश सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री नारद राय ने रविवार को सदर विधानसभा क्षेत्र के गांव सहरसपाली, सहोदरा, उदयपुरा, संवरू बांध, बाबूराम के छपरा, मोहन छपरा में आयोजित चौपाल एवं जन संवाद कार्यक्रम के माध्यम से मिशन 2017 को फतह करने का चुनावी शंखनाद कर दिया.

इसे भी पढ़ें – खस्ताहाल गड़वार पियरिया मार्ग का कोई पुरसाहाल नहीं

चुनावी घोषणापत्र को शपथपत्र मांनती है अखिलेश सरकार – नारद राय

जगह जगह आयोजित चौपाल में श्री राय ने कहा कि हम अपने चुनावी एजेंडा को पूरा करने में विश्वास रखते हैं. अन्य जनप्रतिनिधियों की तरह झूठ बोलकर जनता की भावनाओं का शोषण करने वाले नहीं है. हमारी सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र को शपथ पत्र मानकर शत-प्रतिशत पूरा कर विपक्षी पार्टियों का मुंह तोड़ जवाब देने का प्रयास किया है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए श्री राय ने कहा कि समाजवादी पार्टी की संस्कृति वादाखिलाफी की नहीं रही है. बल्कि वादाखिलाफी की फितरत भाजपा, बसपा और कांग्रेस की है. उन्होंने सपा के क्षेत्र के गांव के विकास के लिए कटिबद्ध बताया. नारद राय ने कहा कि विकास व जनता के लिए कटिवद्ध हूं और जनता से मिले हुए सम्मान को संभालकर कायम रखा हूं. वादा किया कि आपके सम्मान पर कभी ठेस नहीं पहुंचने दूंगा.

NARAD_RAI

इसे भी पढ़ें – नगरा में डाबर के फर्जी कारखाने का भंडाफोड़

सपा सरकार की उपलब्धियां जमकर गिनाई

श्री राय ने जनपद में हो रहे विकास कार्यों को सिलसिलेवार बखान किया. कहा कि जब हमने गंगा पर पक्का पुल, जिला चिकित्सालय में ट्रामा सेंटर, मॉडर्न इमरजेंसी, स्पोर्ट्स कॉलेज, विश्वविद्यालय बनवाने का वादा किया था तो यही विपक्षी पार्टी के लोग सिर्फ कोरा आश्वासन और ट्रामा का ड्रामा बता रहे थे. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि जब-जब प्रदेश में समाजवादियों की सरकार बनी है तब तब तरक्की की राह पर खड़ा रहा है उत्तर प्रदेश. सपा सरकार ने विकास की सौगात बलिया को दिया है.

इसे भी पढ़ें – सेंट जेवियर्स रसड़ा का छात्र लापता

भाजपा, कांग्रेस और बसपा सीधा वार

भाजपा और संघ की विचारधारा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह विपक्षी पार्टियां हमारी सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का झूठा आरोप लगाती रही हैं. जबकि अखिलेश सरकार ने जहां हज यात्रियों को सब्सिडी दिया, वहीं अमरनाथ यात्रियों को चेक प्रदान करके सामाजिक समरसता को कायम किया. उर्दू के विकास के लिए सरकार ने कदम उठाया और कब्रिस्तान की चारदीवारी बनवाकर के अमन चैन कायम करने का काम किया.

इसे भी पढ़ें – दस दिन बाद दयाशंकर मऊ जेल से रिहा

भाजपा और बजरंग दल वालों से सावधान रहने को कहा

समाजवादी श्रवण यात्रा के माध्यम से गरीब हिंदू परिवारों को मुफ्त तीर्थ यात्र करवाया. कहा कि हमारी सरकार जनता की कसौटी पर खरा उतरने के लिए कटिबद्ध है. उन्होंने झूठ पर आधारित भाजपा, बजरंग दल के लोगों से सतर्क रहने का आह्वान किया. बसंतपुर में आयोजित बाबा कालिदास पूजन समारोह में भी नारद राय ने भाग लिया. वहां उपस्थित जन समुदाय को संबोधित किया. इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष राजकुमार पांडेय, विधानसभा इकाई अध्यक्ष भीम यादव, प्रमुख संघ के अध्यक्ष ज्ञानेंद्र उर्फ गुड्डू राय, प्रमुख प्रतिनिधि नागा चौधरी, परमात्मा नंद पांडेय, दरोगा सिंह, जमाल आलम, अनिल सिंह बबलु, अंसारी, प्रधान पांडेय, मनीष पांडेय, राजेंद्र प्रसाद साहनी, प्रेम शंकर चतुर्वेदी, राजू पांडेय, रामसुख पासवान आदि मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें – बलिया की माटी को सलाम कर बीएसए रियो रवाना