पुलिस चौकी के पास की दो दुकानों में हजारों की चोरी, सहतवार में दहशत 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

​रेवती/सहतवार (बलिया)। सहतवार पुलिस चौकी के पास 50 मी. की दूरी पर एक ही रात्रि मे चोरों  ने  दो दुकानों को कुन्डी तोड़कर व फाटक के टिन का चादर फाड़कर नगदी सहित हजारों के माल पर हाथ साफ कर दिया. चोरी की इस घटना से दुकानदारो मे भय व्याप्त है. चोरी की लिखित तहरीर सहतवार थाने मे दे दी गयी है. 

मिली जानकारी के अनुसार सहतवार नगर पंचायत के वार्ड नं 1 निवासी सुदर्शन प्रसाद पुत्र स्व. रमन की गल्ला की दुकान व नगर पंचायत के ही वार्ड नं 8 निवासी शशिकान्त गुप्त पुत्र अमरनाथ प्रसाद की किराने की दुकान, दोनो की  सहतवार सब्जी मण्डी मे पुलिस चौकी से मात्र 50 मी. की दूरी पर अगल बगल है. शनिवार के शाम को दोनो दुकानदार रोज की भाँति अपनी अपनी दुकान बन्द कर अपने अपने घर चले गये. रविवार को सुबह शशिकान्त  दुकान खोलने के लिए अपनी दुकान पर पहुँचा तो बगल के फाटक का चदरा उखड़ा देखकर दंग रह गया. दुकान खोलकर अन्दर गया तो देखा कि दुकान के अन्दर से काफी मात्रा मे हार्लिक्स की शीशिय़ां, फेयर एण्ड लवली, कॉम्पलान, आँवला तेल, साबुन व कई अन्य समान गायब था.

अभी इसको लेकर चर्चा कर ही रहे थे कि बगल के दुकानदार सुदर्शन प्रसाद अपनी गल्ला की दुकान खोलने के लिए आ गया. वो दुकान खोलकर अन्दर गया तो अन्दर का नजारा देखकर दंग रह गया दुकान पूरा अस्त व्यस्त था. दुकान के पीछे का दरवाजा खुला था. जाकर देखा तो दरवाजे की कुण्डी टूटी हुयी थी. दुकान से सौर ऊर्जा का प्लेट, बैट्री व तीस हजार रुपये गायब थे. एक ही रात्रि में एक ही जगह दो दुकानों में चोरी की घटना से दुकानदारो मे भय व्याप्त हो गया है. दोनों चोरियों की तहरीर सहतवार थाने में दे दी गयी है.