करेंट की चपेट में आए किसान समते दो लोगों की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

​बैरिया/रसड़ा/सिकंदरपुर (बलिया)। बैरिया कोतवाली क्षेत्र के बीबीटोला स्थित महाराज बाबा  मार्ग पर शुक्रवार को दोपहर में घर का बिजली कनेक्शन जोड़ते समय 17 वर्षीय गोविन्द पुत्र हरेराम वर्मा की मौत हो गयी. उधर, रसड़ा के कोड़रा ग्राम में करेंट ने किसान की जान ले ली. इसी क्रम में नवानगर सरेह में विद्युत तार की जद में आई भैंस ने दम तोड़ दिया.

बताया जाता है कि गोविंद किराये के अपने घर में बिजली का तार जोड़ रहा था. इसी दौरान करेंट की चपेट में  आ गया.  स्थानीय लोग उसे इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र  सोनबरसा ले गये, जहां  चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजन अस्पताल से उसका शव घर ले आये. जबकि समाचार भेजने के समय सूचना पर कोतवाल बैरिया अपने हमराहियों के साथ तथा 100 डायल पुलिस दल पहुंच चुका है.

इसी क्रम में रसड़ा प्रतिनिधि के मुताबिक चितबड़ागांव थानाक्षेत्र के कोड़रा ग्राम में शुक्रवार की अपरान्ह नलकूप चालू करते समय करेंट की चपेट में आने से किसान रामनाथ यादव (50) की मौत हो गई. वह खेत की सिंचाई के लिए नलकूप को स्टार्ट करने के दौरान करेंट की जद में आ गए. लोगों को इसकी जानकारी काफी देर बाद हुई. परिवार वाले चिकित्सक के यहां ले गए. जांच के बाद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

उधर, सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के नवानगर गांव के सरेह में टूट कर जमीन पर गिरे 440 वोल्ट के विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आकर एक भैंस ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. भैंस मालिक ने इस संबंध में पुलिस एवं तहसील प्रशासन को सूचना दे दिया है. गांव के धनु राजभर गांव के उत्तर तरफ खेत में अपनी भैंस चरा रहे थे, उसी दौरान पहले से ही टूट कर खेत में गिरे विद्युत तार की चपेट में आकर भैंस जमीन पर गिर गई, कुछ देर बाद तड़पने के बाद उसने दम तोड़ दिया.