अमरनाथ के दिवंगत यात्रियों को कठहीं कृपालपुर में कैंडल जला दी गई श्रद्धांजलि 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी (बलिया)। अमरनाथ यात्रा में जा रहे श्रद्धालुओं पर बीते सोमवार को  आतंकवादियों ने हमला कर दिया था. जिसमें सात तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई थी. उनकी आत्मा की शांति के लिए शुक्रवार को राज गुरुकुल विद्यापीठ के बच्चों ने कैन्डिल जलाकर प्रार्थना की और श्रद्धांजलि  दी. आतंकवादी किस तरह देश के लिए खतरा है, यह भी बच्चों को बताया गया.

कठहीं कृपालपुर स्थित राज गुरुकुल विद्यापीठ के बच्चों ने आतंकवादी हमले में मारे गए सात श्रद्धालुओं के आत्मा की शान्ति के लिए मोमबत्ती जलाकर प्रार्थना की. साथ ही बच्चों ने दो मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शान्ति के लिए कामना की. आपको बता दें कि कश्मीर राज्य अन्तर्गत अनंतनाग जिले के बानटिंगू में दो अलग-अलग जगहों पर आतंकवादियों ने अमरनाथ जा रही बस पर हमला बोल दिया था. जिसमें सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी. जबकि 25 लोग घायल हुए हैं.

विद्यालय के प्रबंधक मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि आतंकवाद देश के लिए कितना बड़ा खतरा है. आतंकवादी संगठनों ने देश के निर्दोष लोगों पर कैसे कायरता पूर्ण हमले कर मौत की नींद सुला देते हैं. प्रिंसिपल गौरव पान्डेय ने विस्तार से बच्चों को समझया. ब्लाक प्रमुख बेलहरी अर्चना तिवारी, नेहा श्रीवास्तव, विद्या राव ,निशा ओझा, शशांक तिवारी, अभय चतुर्वेदी ने भी आतंकवाद को देश के लिए चिंता बताया.