छपरा सारिव गांव के पहलवान की जयपुर में संदिग्ध हालात में मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती (बलिया)। रेवती थाना क्षेत्र के छपरा सारिव निवासी 26 वर्षीय एक पहलवान की संदिग्ध हालात में जयपुर (राजस्थान) में मौत हो गई. इस संबंध में पहलवान के पिता द्वारा रेवती थाने में तहरीर  दी गई है. पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार छपरा सारिव निवासी राज कुमार यादव (26) पुत्र धर्मनाथ यादव पहलवानी करते थे. बीते 8 जुलाई 2017 को किसी कार्यवश घोड़ौली, छाता थाना बांसडीह रोड निवासी गंगा सागर राय  एवं रेवती निवासी कर्मवीर तिवारी के साथ राजस्थान की राजधानी जयपुर गए थे. इसी बीच 11 जुलाई की सुबह राजकुमार की वहां संदिग्ध हालात में मौत हो गई. राजकुमार की मौत से उनके साथ गए लोग अवाक रह गए. इसकी सूचना उन्होंने राजकुमार के परिजनों को दिया तथा शव को 12 जुलाई को छपरा सारिव लाकर परिजनों के हवाले कर दिया. शव घर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

पत्नी चनद्रावती देवी बेहोश हो जा रही हैं. माता शनिचरी देवी व पिता धर्मनाथ पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. राजकुमार की मौत की घटना से अंजान दो अबोध पुत्रियां तीन वर्षीय अंशु एवं आठ माह की बेबी है. घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ रेवती मनोज कुमार सिंह, उपनिरीक्षक अवधेश यादव एवं श्रीकृष्ण यादव राजकुमार के घर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिए. तत्पश्चात पंचायतनामा आदि आवश्यक कार्रवाई करके अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. 

उधर, जयपुर से प्रकाशित दैनिक भास्कर अखबार के मुताबिक छुंवरका बास (जाहोता) में छमेश्वर महादेव पंचमुखी हनुमान मंदिर में गुरु पूर्णिमा पर संत रामकरण दास मौनी बाबा की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई. इसमें मौनी बाबा के परिवार के लोग उत्तरप्रदेश के बलिया से समारोह में भाग लेने आए थे. इनके साथ राजकुमार पहलवान (26) भी आया था. ये मंगलवार को बलिया जाने की तैयारी कर रहे थे कि पहलवान को हार्ट अटैक हो गया. उसके शव को एंबुलेंस से सबेरे 11 बजे बलिया के लिए रवाना किया गया.