सर्प दंश -मासूम बालक समेत दो की मौत, तीसरे की हालत गंभीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड/बलिया। उभांव थाना क्षेत्र के चंदायर बलीपुर में बुधवार की रात सर्प ने एक मजदूर को डस लिया. आसपास के लोगों ने मजदूर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर पहुंचाया. वहाँ गंभीरावस्था के चलते चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के लिए ले जाते समय मजदूर की मौत हो गई. इसी क्रम में घर में सो रहे दो सगे भाइयों को शुक्रवार की भोर में सांप ने डंस लिया. घटना में जहां एक की मौत हो गईवहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है.

चंदायर बलीपुर में एक शादी के कार्यक्रम के लिए टेन्ट लगाने का कार्य चल रहा था. इसके लिए मजदूर लगाए गए थे. इनमें मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर असना निवासी मजदूर विजय (20) जनरेटर चालू करने गया. जनरेटर की एक कोने में बैठे बिषधर सांप ने विजय के पैर में काट लिया. सर्पदंश से बेहाल विजय को लोगों ने सीएचसी पहुंचाया. अस्पताल से रेफर होने के बाद बीच रास्ते में मजदूर की मौत हो गयी.

उधर, मनियर थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी शिवानंद गुप्त रतसर कस्बा में फल की दुकान चलाते हैं. वह परिवार समेत हरि ब्रह्म स्थान मुहल्ले में किराये पर रहते हैं. गुरुवार की रात परिवार के सभी लोग भोजन करने के बाद कमरे में सो रहे थे. इसी बीच भोर में जहरीले सर्प ने शिवानंद के दो बेटों आदित्य (10) एवं सूरज (07) को डंस लिया. कुछ देर बाद जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो वे दोनो को लेकर अमवा के सती माई स्थान पर झाड़-फूंक कराने ले गए. इस दौरान जहां सूरज की मौत हो गईवहीं आदित्य की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है.