बराती-घराती में मारपीट के बाद भाग रहे चारपहिया ने दुकानदार की जान ली, हादसों में कई घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

​बलिया। गड़वार थाना के रतसर-पचखोरा मार्ग पर बुधवार की रात चारपहिया वाहन की चपेट में आने से दुकानदार दीना गुप्त (44) निवासी रतसर की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद चालक तेजी से गाड़ी लेकर भाग निकला. इसके अलावा विभिन्न हादसों में लगभग नौ लोगों के घायल होने की सूचना है.

बताया जाता है कि रतसर-पचखोर मार्ग पर दीना गुप्त गुमटी में मिठाई की दुकान चलाते थे. वह रात को दुकान बंद कर रोज की तरह अपने बेटे के साथ पैदल ही घर आ रहे थे. इसी बीच तेज गति से आए चारपहिया वाहन ने उन्हें रौंद दिया. यह देख कर उनका बेटा जोर-जोर से चिल्लाने लगा. इस पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों की मदद से घायल दुकानदार को तत्काल स्वास्थ्य केंद्र पर भिजवाया गया. चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

चारपाई पर सो रहे दो युवकों को भी टक्कर मारा 

दुकानदार दीना गुप्त को मौत की नींद सुलाने वाले वाहन का चालक बगल के गांव छतवां में बारात लेकर आया हुआ था. नाच के दौरान बराती व घराती में मारपीट हो गई. भगदड़ की स्थिति में चालक तेजी से वाहन लेकर भागने लगा. इसी बीच रास्ते में कर्बला के पास एक युवक को धक्का मारा. उसका इलाज निजी चिकित्सक के यहां कराया गया. इसके बाद और तेजी से भागते समय कुछ दूर आगे सड़क किनारे चारपाई पर सो रहे दो युवकों को भी टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाहन की गति बहुत तेज थी. वह एक बार पलटने से भी बचा. इसी दौरान उसने दीना गुप्ता की जान ले ली.

बोलेरो के धक्के से बाइक सवार पांच लोग घायल

रसड़ा – कासिमाबाद मार्ग पर बढु बाँध चट्टी के समीप गुरुवार की दोपहर  बोलेरो के धक्के से बाइक सवार तीन युवक एवं  दो छोटे बच्चे गम्भीर  रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. वहां  सभी की हालत गम्भीर  होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

मऊ जनपद के मऊ-बलिया मोड़ निवासी सोनू (22 वर्ष) पुत्र लालजी, नन्दू (25 वर्ष) पुत्र सच्चिदानंद, रेखा (25 वर्ष) पत्नी मनोज तथा दो छोटे बच्चे बाइक से कासिमाबाद  जा रहे थे. विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो  ने उन्हें जोरदार धक्का मार दिया और भाग निकला. आसपास के लोगों  की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेन्स ने  सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया. वहां इलाज के दौरान सभी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

आमने सामने बाइक की टक्कर में दो युवक घायल

उधर, नगरा थाना क्षेत्र के नगरा-बेल्थरारोड मार्ग पर कोठिया चट्टी के समीप गुरुवार को आमने-सामने बाइक की टक्कर में दो युवक घायल हो गए. ग्रामीणों ने दोनों घायलों को पीएचसी नगरा पहुंचाया. चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख घायलों को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. नगरा थाना क्षेत्र के कोठिया निवास त्रिदेव (30) व इंद्रजीत (32) बाइक से नगरा की तरफ जा रहे थे. इसी बीच कोठिया चट्टी के पास सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

इंदरपुर चट्टी पर कार के धक्के से बाइक सवार जख्मी

इंदरपुर बाजार में गुरुवार को कार के धक्के से बाइक सवार सुधाकर पांडेय निवासी पांडेयपुर घायल हो गए. उनका इलाज स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है. वे बाइक से इंदरपुर चट्टी पर आए हुए थे. यहां से गांव वापस जाते समय कार ने धक्का मार दिया. घटना के चालक तेजी से गाड़ी लेकर भाग निकला.