बुलंदशहर कांड की आंच बलिया तक पहुंची

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बुधवार को बुलंदशहर में हुए गैंग रेप के विरोध में जिला मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया. उन्होंने जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भी भेजा. ज्ञापन में उत्तर प्रदेश सरकार को तुरंत बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की गई है. इसी क्रम में बुलंदशहर में हुई घटना के विरोध में बुधवार को व्यापारी नेता सतीश अग्रवाल के नेतृत्व में व्यापारियों ने कैंडल मार्च निकाला. व्यापारी शहीद पार्क चौक से नगर भ्रमण करते हुए हुसैनगंज चौराहे पर स्थित उमाशंकर सुनार की प्रतिमा के पास पहुंचे.

यूपी में जनता त्राहि-त्राहि कर रही है- अमरेंद्र सिंह

अाम आदमी पार्टी के जिला संयोजक अमरेंद्र सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. जनता त्राहि त्राहि कर रही है. बुलंद शहर में हुए दुष्कर्म ने तो साबित कर दिया है कि अखिलेश सरकार गुंडा, माफिया, व बलात्कारियों के सामने नतमस्तक है. बासडीह विधानसभा इकाई प्रभारी सुशांत राज भारत ने कहा कि इस मामले में सरकार और उसकी मशीनरी की हीलाहवाली साफ नजर आ रही है. उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस ने हाथ खड़ा कर दिया है. विवेक कुमार सिंह ने कहा कि जिस तरह से राज्य में चोरी, डकैती, लूट, हत्या  दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है, वह आज मानव समाज के लिए खतरनाक है. उन्होंने कहा कि जिस सरकार में एक पिता के सामने उसकी अबोध पुत्री तथा पति के सामने उसकी पत्नी से सामूहिक रेप हो हो रहा है, उस सरकार को एक दिन भी कुर्सी पर बैठे रहने का अधिकार नहीं है. ज्ञापन देने वालों में अजीत, तेज नारायण, राजकुमार मोरिया, प्रदीप, संजय बाबा, बबलू चौधरी, भरत पासवान, जगेश्वर ओझा, बलराम, मनु शर्मा, गुरुवे कुशवाहा, अतुल सिंह, रंजीत राम, सुनील भारती, तेज बहादुर आदि मौजूद रहे.

प्रदेश में अपराधियों का हौसला बुलंद – सतीश अग्रवाल

उमाशंकर सुनार की प्रतिमा के पास पहुंच कर सभा को संबोधित व्यापारी नेता सतीश अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. बुलंदशहर की घटना ने साबित कर दिया है कि प्रदेश में अपराधियों का हौसला बुलंद है, जो इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है. इस घटना से जाहिर हो गया है कि अब नेशनल हाईवे पर चलना भी सुरक्षित नहीं है. श्री अग्रवाल ने बताया कि सरकार ने यदि इसे गंभीरता से नहीं लिया तो पूरे प्रदेश की शासन व्यवस्था चरमरा जाएगी. इस मौके पर राज नारायण शास्त्री, साधु जी, राजेश गुप्ता, रामदेव यादव, कृष्णा गुप्ता, पीएन सिंह, कन्हैया जी, जवाहर, दया गुप्ता, रामजी सिंह, लाल बाबू, चंदन वर्मा, संजय वर्मा, डॉ. अनिल वर्मा, शिव शंकर, नेता सुभाष गुप्ता, ओम प्रकाश राज मौजूद रहे.