सरकारी कार्यालयों में हो रही है धन उगाही – धनंजय कन्नौजिया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बिल्थरारोड (बलिया)। योगी सरकार के विधायक धनंजय कन्नौजिया ने कहा कि प्रशासन द्वारा सरकार की मंशा के विपरीत जन- समस्याओं के निस्तारण में अनदेखी की जा रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रशासनिक लालफीताशाही के चलते जनता को न्याय नहीं मिल पा रहा है. जिला पंचायत के डाक बंगले में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में विधायक ने सरकारी कामकाज पर नाराजगी जताई.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सूबे में परिवर्तन की बयार बह रही है, लेकिन प्रशासनिक अधिकारी अपनी संकीर्ण मानसिकता के चलते सरकारी मंशा के अनुरुप अपने कार्य, आचरण और व्यवहार में अपेक्षित परिवर्तन नहीं ला पा रहे हैं. जिससे जनता न्याय के लिए भटक रही है.

उन्होंने कहा कि सरकार की नीतिगत योजनाओं के क्रियान्वयन की दिशा में प्रशासन संजीदा नहीं है. सरकारी कार्यालयों में अवैध धन उगाही के चलते जनता को न्याय नहीं मिल पा रहा है. थाने पर पासपोर्ट के नाम पर वसूली की जा रही है. वहीं जनता की समस्यायों के निस्तारण में न्याय संगत कार्रवाई नहीं हो रही है.

उन्होंने कहा जनता जन -समस्याओं से जूझ रही है. सरकार ने तहसील दिवस को समाधान दिवस के रूप में तब्दील कर जन-समस्याओं के निस्तारण में तेजी का निर्देश दिया है, लेकिन सरकारी उपेक्षा के चलते समाधान दिवस का मखौल उड़ाया जा रहा है. आरोप लगाया कि सरकार की बातों को प्रशासन अनदेखी कर रही है. एक सवाल के जवाब में विधायक ने कहा कि यदि अफसर सरकार की मंशा और जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में शीघ्र प्रभावी कार्रवाई नहीं करेंगे तो इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की जाएगी.