इनामिया कौशल चौबे के तार नेपाल से जुड़े हैं – एडीजी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा/बलिया। कानून के ऊपर कोई नहीं है. कानून के दायरे में ही कोई कार्य होगा. किसी को भी कानून के साथ खिलवाड़ नहीं करने दिया जायेगा. उपर्युक्त बातें रसड़ा कोतवाली में आये एडीजी विश्वजीत महापात्रा ने पत्रकारों से प्रेस वार्ता के दौरान व्यक्त किया.

उन्होंने कहा की अपराध को रोकने के लिये कड़े कदम उठाये जा रहे हैं. सिकंदरपुर में हिन्दू मुस्लिम विवाद पर कहा कि दोनों पक्षों से बात कर आपसी सैहार्द कायम किया जायेगा. बैरिया विधायक द्वारा धरना प्रदर्शन किए जाने के सवाल पर कहा कि विधायक से वार्ता कर समस्याओं को सुलझाया जाएगा. विधायक द्वारा पुलिस कप्तान पर मोर्चा खोले जाने पर कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है. अगर ऐसा है तो वार्ता कर समस्या का समाधान किया जाएगा. भू माफियो पर सख्ती से निपटा जायेगा.

कहा कि दो लाख का इनामिया बदमाश कौशल चौबे का नेपाल से तार जुड़े हैं. जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस की जनता से दूरी कम की जाएगी, जिससे जनता का पुलिस से विश्वास बढ़े. अपराधियो पर नकेल कसना प्रारम्भ हो गया है. विश्वजीत महापात्रा ने क्षेत्राधिकारी श्रीराम, कोतवाल जगदीश चन्द यादव तथा एसएसआई एके पाण्डेय की प्रशंसा भी किया. इस मौके पर एसएसआई संतोष यादव सहित पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

इसी क्रम में बलिया प्रतिनिधि के मुताबिक एडीजी वाराणसी जोन विश्वजीत महापात्रा ने कहा कि त्योहारों के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चुस्त दुरुस्त रहेगी. सभी थानाध्यक्ष छोटी से छोटी घटना को गंभीरता से लेते हुए उसका समाधान करें. वह शनिवार को पुलिस लाइन के सभागार में बोल रहे थे.

उन्होंने कहा कि ईद और महावीरी झंडा जुलूस जैसे बड़े त्योहारों में काफी सतर्कता बरतें. ईद के दिन मस्जिदों व मुख्य बाजारों में पुलिस गश्त तेज करने का निर्देश दिया. कहा कि पुलिस व जनता के बीच बेहतर तालमेल होना चाहिए. इससे अपराध नियंत्रित होते हैं साथ ही अपराधियों पर शिकंजा कसा जा सकता है. उन्होंने थानेवार हुए अपराध व उसमें की गई कार्रवाई के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी भी ली. साथ ही मामले के त्वरित निस्तारण पर जोर दिया.

एडीजी ने सिकंदरपुर कस्बे में निकलने वाले महावीरी झंडा जुलूस के मद्देनजर संवेदनशील स्थलों का निरीक्षण किया. साथ ही मातहतों को आवश्यक निर्देश भी दिए. उन्होंने उभांव व नगरा थानों के साथ ही रसड़ा कोतवाली का भी निरीक्षण किया. उन्होंने इन थानों में रिकार्डो के रखरखाव का अवलोकन किया साथ ही साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखने का निर्देश दिया. इस मौके पर पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह आदि मौजूद रहे.