बैरिया विधायक ने पुलिस अधीक्षक को आड़े हाथों लिया, संवेदनहीन व क्षमताहीन करार दिया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सुखपुरा (बलिया)। “जनपद की पुलिस अधीक्षक संवेदनहीन व क्षमताहीन हैं. कर्तव्य निर्वहन में उनकी उदासीनता से सरकार की छवि खराब हो रही है. एक महिला होते हुए भी महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर उनका रवैया उदासीन बना हुआ है. मैं इनके कार्यकलापों को डिप्टी सीएम व डीजीपी को अवगत करा कर इनके स्थानान्तरण की मांग करूँगा. साथ ही संवेदनहीन बन बैठी पुलिस अधीक्षक के बुद्धि शुद्धि के लिए दो घण्टे उपवास पर बैठ सत्याग्रह करूंगा”. उक्त बातें बैरिया विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने गुरुवार को सुखपुरा में भाजपा नेत्री राजश्री बसन्त के आवास पर पत्रकार वार्ता में कही.

विधायक बोले, कस्बा निवासी एक लड़की करीब एक माह से लापता है. इसका मुकदमा पीड़ित ने सदर कोतवाली में दर्ज भी कराया है. लेकिन आज तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़ित ने इसकी सूचना द्वाबा विधायक को दिया. विधायक सुखपुरा पहुंच पीड़ित के परिजनों से मिले. साथ ही  पुलिस महानिदेशक व अपर पुलिस अधीक्षक से बात कर पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग किये.

पत्रकारों से बात करते हुए बैरिया विधायक ने कहा कि कर्तव्य से बढ़  कर सत्ता नहीं है. बलिया की पुलिस अधिक्षक महिला होते हुए भी महिलाओं के प्रति निष्क्रिय हैं. लगता है जैसे आज भी बलिया की पुलिस पूर्व सरकार के ही नुमाइन्दे के रूप मे कार्य कर रही है. इस मौके पर नागेन्द्र पाण्डेय, अमिताभ उपाध्याय, खड़ग तिवारी, शक्ति सिंह, नन्द जी, ओमप्रकाश, निखिल उपाध्याय आदि उपस्थित थे.