बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, चार जख्मी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह/बैरिया (बलिया)। मनियर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत देवरार में मनियर-बलिया मार्ग पर  शनिवार को दोपहर एक बजे के लगभग  दो बाइकों के बीच आमने-सामने के भिड़ंत मे एक बाइक चालक की मौत हो गई. जबकि दो अन्य सवार घायल हो गए. उधर,  मांझी के जयप्रभा सेतु पर मोटर साइकिल व कमांडर जीप की आमने-सामने टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.
बांसडीह प्रतिनिधि के मुताबिक शनिवार को दोपहर बांसडीह कोतवाली अंतर्गत सकलपूरा गाँव निवासी लालबहादुर राजभर अपने दो अन्य साथी  श्यामबहादुर राजभर एवं स्वामीनाथ राजभर के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर अपने गाँव से किसी कार्यवश मनियर जा रहे थे. इसी बीच मनियर-बलिया मार्ग पर  अभी वे लोग देवरार गाँव स्थित पुलिया के समीप पहुँचे ही थे कि सामने से आ रही एक बाइक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमे बाइक चालक लालबहादुर राजभर एवं दो अन्य सवार स्वामीनाथ और श्यामबहादुर बुरी तरह घायल हो गए. ग्रामीणों द्वारा घायलों को एम्बुलेंस की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर पहुँचाया गया. वहाँ चिकित्सकों ने लालबहादुर को मृत घोषित कर दिया. जबकि अन्य घायलों का उपचार चल रहा है. घटना की सूचन मिलते ही परिजनों मे कोहराम मच गया.  मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त दोनों बाइकों को अपने कब्जे में ले लिए.
बैरिया प्रतिनिधि के मुताबिक मांझी के जयप्रभा सेतु पर मोटर साइकिल व कमांडर जीप की आमने-सामने टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए मांझी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को छपरा के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.
बता दें कि छपरा जनपद के नारपालिया गांव निवासी योगेश प्रजापति (22) व रमेश प्रजापति (28) शनिवार को सिताबदियरा के गरीबा टोला आ रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक सामने से आ रही जीप से टकरा गई. दुर्घटना के बाद चालक जीप लेकर भाग गया.