डांगरबाद में स्प्रे के बूते इत्मीनान से हाथ साफ किया तो मनियारी जसांव के लोग चूहे के भ्रम में सोए रहे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। हल्दी और बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के गांवों में मंगलवार व बुधवार की दरम्यानी रात कई घरों में चोरी सूचनाएं है. हल्दी इलाके के डांगरबाद गांव में चोरों ने जहां वारदात से पहले तीन घरों स्प्रे का इस्तेमाल किया, वहीं बांसडीहरोड थाना क्षेत्र में पूर्व प्रधान के घर बड़ी साफगोई से हाथ साफ कर दिए.

मझौंवा प्रतिनिधि के मुताबिक घटना मंगलवार की देर रात की है. हल्दी थाना क्षेत्र के डांगरबाद निवासी पार्वती देवी पत्नी स्व. शिवकुमार मिश्र के घर से चोर अलमारी व बक्शे का ताला तोड़ उसमें रखे कपड़े, मंगल सूत्र, हार, सोने की अंगूठी, चांदी के जेवरात व नकदी रुपये 12000 चुरा ले गए. इसके बाद इन्हीं चोरों ने शिवकुमारी देवी पत्नी संतोष कुमार मिश्र के मकान में घुसकर 1200 सौ रुपये नगद, कपड़े, जेवरात अटैची तोड़ हाथ साफ किया और फिर गांव के बाहर पंकज गुप्ता पुत्र गौरीशंकर गुप्ता निवासी शुक्लछपरा (दिमागी चटी) के घर अलमारी, अटैची, बक्से का ताला तोड़कर हजारो रुपये कीमत का सामान चुरा ले गए.

ये घटनाएं तब हुईं जब सभी घरों के सदस्य सो रहे थे. उसी समय चोरों ने स्प्रे मार कर बड़े आराम से अपना हाथ साफ किया. सुबह होने पर जब देर तक घर के सदस्य नहीं जागे. शक होने पर पड़ोसियों ने घर में जाकर देखा तो आवाक रह गए. घर में समान बिखरे पड़े थे और सभी बेहोश पड़े थे. बड़ी मशक्कत के बाद लोगों को होश आया. एसओ संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पीड़ितों द्वारा हल्दी थानों में तहरीर मिली है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

उधर, बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के मनियारी जसांव गांव में मंगलवार की रात चोरों ने पूर्व प्रधान के घर को निशाना बनाया. चोरों ने हजारों रुपये का सामान समेट लिया. पूर्व प्रधान वीरेंद्र गोंड के घर के लोग रात को खाना खाकर सो गए. आधी रात को कुछ खटपट सुनाई दी, लेकिन नींद के आगोश में महिलाओं ने चूहा समझकर अनसुना कर दिया. इसके बाद जब सुबह महिलाएं घर की साफ सफाई में जुटी तो अंदर रखा बक्सा गायब मिला. महिलाओं ने शोर मचाते हुए सबको ये बात बताई. तभी गांव के कुछ लोगों ने बताया कि घर से लगभग पांच सौ मीटर दूर एक बक्सा पड़ा हुआ है. घर के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे तो बक्सा टूटा मिला और सामान बिखरे थे. इतना देखकर महिलाएं दहाड़े मार कर रोने लगी. तब तक मौके पर और भी ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. पीड़ित के अनुसार बक्से में पांच हजार रुपये नकद, अंगूठी व अन्य कुछ चांदी के गहने रखे थे. क्षेत्र में हो रही चोरी की घटनाओं से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश का माहौल है.