जिले में विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में 11 लोग घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा/सिकंदरपुर/पंदह/बैरिया (बलिया)| रसड़ा कोतलवाली क्षेत्र में अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोग घायल हो गए, इसके अलावा नवरतनपुर चट्टी पर भी बाइक पलटने से तीन लोगों के घायल होेने की सूचना है. उधर, महथापार गांव के पास दो बाइकों की भिड़ंत में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि चांद दीयर पुलिस चौकी के पास कार की टक्कर से साइकिल सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

रसड़ा प्रतिनिधि के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती करवाया गया. वहां इलाज के दौरान दो लोगों की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया. नगर के प्यारेलाल चौराहा पर मैजिक के धक्के से पैदल चालक दो राहगीर गम्भीर रूप से घायल हो गए. उन्नाव जनपद के बांगरमऊ थाना क्षेत्र के सच्चारपुर निवासी कल्लू साई (55 वर्ष) एवम मऊ जनपद के हलधरपुर निवासी रामबदन (32 वर्ष) घायल हो गए. इसी क्रम में नागपुर निवासी कमलेश (42 वर्ष) बाइक से जा रहे थे. उनकी बाइक असन्तुलित होकर पलट गयी. इस हादसे में वे गम्भीर रूप से घायल हो गए. नगर के उत्तर पट्टी व पुराने बस स्टाप के समीपबाइक से हुए टक्कर में जंग बहादुर (55) व मन्नु गुप्त (17) घायल हो गए. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया. इनमें कल्लू एवं कमलेश की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया.

सिकंदरपुर प्रतिनिधि के मुताबिक बेल्थरा मार्ग पर नवरतनपुर चट्टी के समीप बाइक पलटने से मां-बेटा सहित तीन लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज स्थानीय सीएचसी में चल रहा है. तेंदुआ गांव निवासी राकेश राजभर (20) अपनी भाभी अर्चना (30) व भतीजा रवि (8 )के साथ बाइक से गांव से सिकंदरपुर आ रहा था. वह जैसे ही नवरतनपुर चट्टी के समीप पहुंचा के सामने से अचानक आ गई मैजिक से बचने की प्रयास में असंतुलित होकर बाइक समेत पलट गया. इस हादसे में उस पर सवार तीनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए. दुर्घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने तीनों को इलाज हेतु सीएचसी पहुंचाया.

पंदह  प्रतिनिधि के मुताबिक  सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के महथापार गांव के पास दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया. कडसर गांव निवासी गिरिजाशंकर मिश्र व उनके पुत्र सिंकू मिश्रा अपनें मोटरसाइकिल से मनियर जा रहे थे. अभी महथापर गांव के पास पँहुचे थे कि सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टक्कर हो गयी. जिसमें गिरिजाशंकर मिश्र गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें तत्काल सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया गया. वहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

बैरिया प्रतिनिधि के मुताबिक चांद दीयर पुलिस चौकी के पास कार की टक्कर से साइकिल सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पर दोनों घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने चालक सहित गाड़ी को कब्जे में ले लिया है. चांददियर निवासी गोपाल यादव (25) व लव यादव (18) साइकिल से जा रहे थे. इसी बीच तेज गति की कार ने उन्हें टक्कर मार दी. इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने अस्पताल भिजवाया. साथ ही गाड़ी सहित चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.