बैठक पीस कमेटी की, टीस तेल, चीनी, बिजली पानी की

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकंदरपुर (बलिया)। सिकंदरपुर पुलिस चौकी प्रांगण में शनिवार की शाम जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम सिंह व पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के नेतृत्व में ईद तथा महावीरी झंडा को लेकर पीस कमेटी की मीटिंग हुई. इसमें सभी अखाड़ों के अखाड़ेदार के साथ-साथ सभी सदर एवं क्षेत्र के सम्मानित लोग व प्रधान प्रतिनिधि मौजूद रहे.

बैठक में त्योहार के समय आने वाली समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया. मुख्य रूप से तेल, चीनी, बिजली व पानी की समस्या खुल कर सामने आई, जिस पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि सभी प्रकार की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए त्यौहारों से पहले समस्याओं का हल कर दिया जाए. जिलाधिकारी ने बताया कि आप लोग त्योहारों को त्योहार की तरह मनाएं. किसी पर्सनल दुश्मनी के रूप में न लें.

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने कहा कि यह आपसी भाईचारे का त्योहार है. सिकंदरपुर के लोग हमेशा से एक मिसाल रहे हैं. आग्रह है कि इस बार भी त्योहारों को भाईचारे के साथ मनाएं. ईद के नमाज के पूर्व सभी जानवरों को पूर्ण रूप से प्रवेश पर रोक लगा दी जाएगी तथा उस दिन नोटिस जारी करके अपने अपने जानवरों को बांधने का निर्देश भी दिया जाएगा.

क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर को निर्देश दिया कि सड़क के किनारे किसी भी प्रकार का अतिक्रमण न होने पाए. क्षेत्राधिकारी सिकंदरपुर ने कहा कि सिकंदरपुर की जनता हमेशा से त्योहारों में आपसी भाईचारा का मिसाल पैदा करती है. इस बार भी करेगी. अपर पुलिस अधीक्षक, उपजिलाधिकारी सिकंदरपुर अनिल कुमार चतुर्बेदी, डिप्टी सीएमओ डॉ. जीवनलाल, बिजली विभाग के एक्सईएन एसडीओ, अवर अभियंता श्यामअवध थानाध्यक्ष सिकंदरपुर, अतुल राय, चौकी प्रभारी सरफराज खान, खंड विकास अधिकारी चंद्र मोहन कनोजिया, प्रभारी चिकित्साधिकारी अजय कुमार तिवारी, चेयरमैन प्रतिनिधि संजय जायसवाल, राकेश सिंह, जय राम पांडेय, गणेश सोनी, नजरुल बारी, वसी मास्टर, खुर्शीद आलम सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.