दोकटी थाने में धरने पर बैठे बैरिया विधायक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह दोकटी थाने पर प्रभारी इचार्ज उपनिरीक्षक वीरेन्द्र यादव पर अनुशासनिक कार्रवाई की मांग को लेकर थाना परिसर में ही धरना पर बैठ गये है. मामला भवन निर्माण के लिये खरीद कर बालू ले जा रहे वाहन को पकड़ने व दो हजार रुपये रिश्वत मांगने के आरोप का है.

बताया जा रहा है कि दोकटी थाना क्षेत्र के पकड़ी तर दलन छपरा निवासी हरेन्द्र यादव रामपुर कोड़रहा से लाल बालू शनिवार को खरीद कर ला रहे थे कि दोकटी थाने पर तैनात एसआई वीरेन्द्र यादव ने उस लाल बालू वाले ट्रैक्टर को रोक लिया. छोड़ने के लिए दो हजार रुपये रिश्वत की मांग की. नहीं देने पर एसआई ने हरेन्द्र की पिटाई की और उसके पॉकेट से पांच सौ रुपये और मोबाइल छीन लिया. कहा कि घर से जाकर शेष 1500 रुपये लाओ और ट्रैक्टर ले जाओ. ट्रैक्टर थाने पर लेते गए. हरेन्द्र यादव का कहना था कि वह बालू खरीद की रसीद दिखा रहा था, लेकिन दरोगा जी नहीं माने.

इसकी सूचना किसी ने विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह को दी. विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ दोकटी थाने पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. जानकारी लेते समय एसआई ने विधायक के सवाल का जबाब सन्तोष जनक नहीं दिया. बल्कि कहा कि अधिकारियों के आदेश पर पकडे हैं. विधायक रसीद के बाबत जब पूछे तो दरोगा ने झल्लाकर जवाब दिया. विधायक ने मौके पर से ही पुलिस अधीक्षक से बात की तो पुलिस अधीक्षक ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही. इस बात से असन्तुष्ट होकर विधायक थाने पर ही यह कहते हुए धरने पर बैठ गए हैं कि अब जब तक कार्रवाई नहीं होगी, यहीं बैठेंगे. दोकटी थानाध्यक्ष छुट्टी पर हैं. समाचार लिखे जाने तक विधायक थाने में ही बैठे हैं. वहां दर्जनों कार्यकर्ता पहुंच गये हैं. जानकार सूत्रों की माने तो मौके पर उपजिलाधिकारी बैरिया अरविंद कुमार पहुंचने वाले हैं.

बलिया लाइव लेटेस्ट अपडेट

बनारस लाइव लेटेस्ट अपडेट

2 Replies to “दोकटी थाने में धरने पर बैठे बैरिया विधायक

  1. माननीय विधायक जी केजरीवाल जी के पदचिन्हों का अनुसरण कर रहे हैं।उसका परिमाण भी देख चुके है।जब सत्ता आपकी है वजीर आपका है।तो फिर बार-बार धरना प्रदर्शन एवं मानव श्रृंखला की क्या आवश्यकता है।किसका विरोध कर रहे हैं।ऐसा नायक न बनें कि अपनी ही सेना को रौंद दें।जनता द्वारा प्रदत्त पद एवं पार्टी की गरिमा का ध्यान दिजीये ।

    1. गुरु जी समाज के ऊपर बेबाकी से जो आप लेख लिखते है उसका मै कायल हू

Comments are closed.