प्रधान व बीडीसी के रिक्त पदों पर चुनाव की अधिसूचना जारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकरी ने ग्राम पंचायत सदस्य व प्रधान के रिक्त स्थानों पर चुनाव के लिए समय सारणी जारी कर दी है. जिसके अनुसार नाम निर्देशन पत्रों को जमा करने अंतिम तिथि व समय 20 जून को पूर्वाह्न 10 बजे से अपराह्न 4 बजे तक है. इसकी जांच 22 जून को 10 बजे से कार्य की समाप्ति तक होगी. उम्मीदवारी वापस 24 जून को 3 बज तक ली जा सकेगी. प्रतीक आवंटन 24 जून को 3 बजे से होगा तथा 1 जुलाई को सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा. मतगणना 3 जुलाई को सुबह 8 बजे से होगी. जिलाधिकारी ने निर्देश दिया है कि इस बीच पड़ने वाले सार्वजनिक अवकाशों में भी सम्बन्धित कार्यालय खुले रहेंगे.

यहां होना है चुनाव

  • ग्राम पंचायत के प्रधान पद के लिए नगरा ब्लॉक के कसौंडर में, हनुमानगंज के सरफुद्दीनपुर ग्राम पंचायत में, बैरिया के चकगिरधर, रेवती के पचरूखा व बांसडीह के दियराभागर में चुनाव होगा.
  • इसी तहर ग्राम पंचायत सदस्य के लिए पंदह ब्लॉक के किकोड़ा में, नवानगर ब्लॉक के हुसेनपुर व शेखपुर में, रसड़ा ब्लॉक के महराजपुर, सुलुई, चकचिरकिटहा व खड़सरा गांव में चुनाव होगा. गड़वार ब्लॉक के दहलुपुर में भी एक रिक्त बीडीसी पद पर चुनाव होगा.
  • इसके अलावा बांसडीह विकास खंड मे 11 ग्राम पंचायत सदस्य पद पर चुनाव होगा. इसमें दियराभागर व देवरार में एक, पिठाईच में दो, ग्राम पंचायत रूकुनपुरा में चार, अकोल्ही में दो व ग्राम पंचायत ताजपुर में एक रिक्त पद पर चुनाव होगा.

जिलाधिकारी ने निर्वाचन अधिकारी व सहायक निर्वाचन ​अधिकारी की तैनाती

त्रिस्तरीय पंचायत उप निर्वाचन को सकुशल सम्पन्न कराये जाने के लिए जिलाधिकारी सुरेंद्र विक्रम ने निर्वाचन अधिकारी व सहायक निर्वाचन अधिकारी की नियुक्ति कर दी है. जिसके अनुसार विकास खंड हनुमानगंज में आरओ नरेंद्र विश्वकर्मा व एआरओ अवर अभियंता लघु सिंचाई गुलाबचंद वर्मा, बांसडीह में जिला उद्यान अधिकरी सुभाष कुमार को आरओ व बैरिया के एडीओ समाज कल्याण अनिल सिंह को एआरओ, विकास खंड रेवती में प्रोबेशन अधिकारी समरबहादुर सरोज को आरओ व एडीओ सांख्यिकी सत्येंद्र यादव को एआरओ बनाया गया है.

रसड़ा ब्लॉक में युवा कल्याण अधिकारी अशोक लाल को आरओ व एडीओ सांख्यिकी आनंद चौरसिया को एआरओ, नवानगर ब्लॉक के लिए अपर जिला बचत अधिकारी रतन श्रीवास्तव को आरओ व एडीओ लघु सिंचाई उत्तमचंद चौहान को एआरओ बनाया गया है. विकास खंड मुरलीछपरा के लिए अपर जिला सहकारी अधिकारी ध्रुव कुमार को आरओ व एडीओ आईएसवी प्रमोद कुमार को एआरओ, विकास खंड पंदह में मुख्य कार्यकारी अधिकारी मत्स्य संजय कुमार को आरओ व एडीओ आईएसवी ओंकार राय को एआरओ, नगरा में जिला कृषि अधिकारी जेपी यादव को आरओ व एडीओ सांख्यिकी अमरनाथ चौबे को एआरओ, विकास खंड गड़वार में जिला कार्यक्रम अधिकारी रामभवन वर्मा को आरओ व एडीओ आईएसवी बेचू राम को एआरओ नियुक्त किया गया है. जिलाधिकारी ने इन अधिकारियों को सौंपे गये दायित्वों का निर्वहन करने का निर्देश दिया है.

 

बलिया लाइव लेटेस्ट अपडेट

बनारस लाइव लेटेस्ट अपडेट