सीएचसी रसड़ा में चल रहा आन्दोलन तीसरे दिन क्षेत्राधिकारी के आश्वासन पर समाप्त 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मरीजों व उनके परिजनों ने ली राहत की सांस
रसड़ा (बलिया)। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर संयुक्त कर्मचारी अधिकारी संघर्ष समिति के तत्वावधान में चिकित्सकों एवं कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी रहा. अस्पताल कर्मियों द्वारा चलाये जा रहे धरना प्रदर्शन को भारत नौजवान क्रान्ति सभा के सदस्यों ने समर्थन कर धरना में शामिल हो गये. सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी श्रीराम के आश्वासन पर पत्रक सौंप आंदोलनकारियों ने धरना समाप्त किया.
चिकित्सक एवं कर्मचारी ओपीडी कार्यालय के सामने तीसरे दिन  भी नारेबाजी करते हुए दस बजे से  धरना पर बैठ गये. धरना में  भारत नौजवान क्रान्ति सभा के संयोजक जावेद एवं संरक्षक प्रवीण सिंह के नेतृत्व में सदस्य भी धरना पर बैठ गये. धरना में  कर्मचारी डॉ. पीसी भारती के हमलावरों की गिरफ्तारी एवं ड्यूटी के समय किसी भी कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार को रोकने के साथ साथ  ड्यूटी के समय सुरक्षा व्यवस्था करने की मांग कर रहे थे. सूचना पर पहुचे क्षेत्राधिकारी श्रीराम ने कहा की डॉ. पीसी भारती का एक हमलावर थाना में सरेंडर कर दिया है, शेष भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिये जायेंगे. उन्होंने अस्पताल परिसर में सुरक्षा के मद्दे नजर तीन पुलिस कर्मी की तैनाती की भी घोषणा किया.
शैलेश कुमार सिंह एवं भारत नौजवान सभा के सदस्यों ने पत्रक सौप धरना समाप्त किया. धरना समाप्त होते ही शासन प्रशासन के साथ साथ आम जनमानस ने भी राहत की सांस लिया.  इस मौके पर डॉ बीपी यादव, डॉ पीसी भारती, डॉ एजे अंसारी, डॉ सरफराज, डॉ ज्योति जयसवाल, अनिल राय, सोहन यादव, अनिल सिंह, हिमांशु, सूर्यकान्त, पवन, विशाल, शिवशंकर, बिहारी, नागेन्द्र, दुर्गेश  सहित काफी लोग  मौजूद रहे.