आर्केस्ट्रा में डांस करने को लेकर जमकर बवाल, मारपीट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा में सोमवार को बारात में आए आर्केस्ट्रा में नर्तकियों संग डांस करने को लेकर जमकर बवाल हुआ. इस दौरान दो पक्षों में हुई मारपीट के साथ ही नर्तकियों की जमकर पिटाई कर दी गई. इसी क्रम में बकुल्हा में भी आर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान बवाल की सूचना है.

बताया जाता है कि दयाछपरा में असामाजिक तत्व मंच पर चढ़कर नर्तकियों को तंग करने लगे, विरोध करने पर नर्तकियों के साथ मारपीट की गई. कुर्सी तोड़ने के साथ ही आर्केस्ट्रा पार्टी की मैजिक गाड़ी का शीशा तोड़ दिए. नर्तकियों ने आरोप लगाया कि उनके गले में सोने की चेन थी, जो छीन ली गई. वहीं आर्केस्ट्रा संचालक शिवनारायण बिंद ने 65 हजार रुपये लूट लेने की भी शिकायत पुलिस से की.

हल्दी थाना क्षेत्र के कठही निवासी विश्वनाथ यादव के यहां से सोमवार की रात में बैरिया थाना क्षेत्र के दयाछपरा निवासी हरेराम यादव के घर बरात आई थी. जिसमें गाजीपुर जिला थाना करीमुद्दीनपुर ग्राम उबरो निवासी आर्केस्टा संचालक शिव नरायण बिंद ने अपने दुबहर स्थित न्यू लक्ष्मी आर्केस्ट्रा को लेकर प्रोग्राम देने आए थे. प्रोग्राम के दौरान लड़के के पिता ने एनाउंस किया था कि कोई मंच पर नहीं चढ़ेगा. इसके बाद भी गांव के कुछ असामाजिक तत्वों ने मंच पर चढ़ कर नर्तकियों को तंग करना शुरू कर दिया.

इसका विरोध करने पर नर्तकियों से मारपीट शुरू कर दी. इसमें लक्ष्मी (40), रानी (40), पूनम (25) को चोट आई. इससे मौके पर भगदड़ मच गई. बीच बचाव करने गए लोगों की भी इन युवकों ने पिटाई कर दी. आर्केस्ट्रा संचालक ने नर्तकियों सहित थाना पहुंच कर तहरीर दी. कोतवाल दीप कुमार सोनी ने कहा कि मारपीट का मामला तो सही है, लेकिन छिनैती का मामला संदेहास्पद है. मामले की जांच की जा रही है.

इसी क्रम में बकुल्हा निवासी सत्यनरायण यादव ने थाना में तहरीर दिया है कि उनके यहा लूरपुर थाना रेवती से बरात आई थी. इस दौरान आर्केस्ट्रा चल रहा था. इसी बीच आधी रात बाद गांव के ही 20 से 25 लोग लाठी डंडे से लैस होकर आए और आर्केस्ट्र हटाने को कहने लगे. इसका विरोध करने पर मारपीट किए. इसमें गोपालनगर निवासी मुसाफिर यादव (37) घायल हो गए. इससे बारात के अधिकांश लोग रात को ही निकल गए.