सीकियां चट्टी पर आभूषण व्यवसायी संग मारपीट से दहशत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर (बलिया)। थाना क्षेत्र की सीकियां चट्टी के समीप शनिवार की रात में आभूषण व्यवसायी से हुई मारपीट और कथित लूट की घटना ने इलाकाई लोगों को झकझोर कर रख दिया है. कारण उस इलाके में इस प्रकार की यह पहली घटना है. मालूम हो कि बदमाशों ने कोदई गांव निवासी आभूषण व्यवसायी नरेंद्र वर्मा उर्फ धनजी को बुरी तरह जख्मी कर लूट को अंजाम दिया है. इसे भी पढ़ें – सिकिया कोदई मार्ग पर स्वर्ण व्यवसायी पर हमला, गहनों से भरा बैग लूट कर भागे

बदमाशों के हमले से गंभीर रूप से घायल होने के बाद से नरेंद्र को जारी उल्टी के मद्देनजर उसके जीवन के प्रति सशंकित हर कोई उसे जीवन दान देने की ऊपर वाले से गुहार लगा रहा है. इसका मुख्य कारण उसका व्यवहार कुशल और हंसमुख होना है. फिल्मी स्टाइल में घटी इस घटना पर गौर करने से प्रतीत होता है कि इसे पूरी प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया है, जिसमें शामिल सभी बदमाश 18 से 25 वर्ष उम्र वर्ग के थे. ऐसा लगता है कि घटना को अंजाम देने के पूर्व बदमाशों ने नरेंद्र की  रेकी भी की थी. लोग दबी जुबान से इसकी चर्चा कर रहे हैं. रेकी के बाद ही प्लानिंग के तहत से सीकिया चट्टी के करीब डेढ़ सौ मीटर दूर निर्जन स्थान पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया.

चर्चा तो यह भी है कि घटना करने के पूर्व बदमाशों में से कुछ न सीकियां चट्टी से थोड़ी दूर कोई मार्ग के ही एक निर्जन स्थान पर बैठकर शराब भी पी थी. उधर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और नरेंद्र के परिवार में मातम का माहौल है. जगह-जगह लोग दबी जुबान से घटना के बारे में ही चर्चा कर रहे हैं. इस संबंध में थानाध्यक्ष अतुल कुमार राय ने बताया कि घटना की सूचना पाने के कुछ देर बाद ही वह मौके पर पहुंच गए थे मौके पर पूछताछ में पता चला कि नरेंद्र के साथ मारपीट जरूर हुई है, लूट की घटना नहीं हुई है. बताया कि घटना के राजफाश के लिए वह सभी प्रयास किए जा रहे हैं, जो उसके लिए  जरूरी है. आशा व्यक्त किया कि शीघ्र ही सभी बदमाश पकड़ लिए जाएंगे.