चाहे कहीं भी रहूं, इस ऐतिहासिक जिले बलिया की याद हमेशा साथ रहेगी – गोविंद राजू एनएस

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। जिलाधिकारी गोविंद राजू एनएस के सम्मान में कलेक्ट्रेट सभागार में सम्मान समारोह आयोजित हुआ. मुख्य विकास अधिकारी, अपर जिलाधिकारी, मुख्य राजस्व अधिकारी समेत दर्जनों अधिकारियों व सैकड़ों कर्मचारियों ने जिलाधिकारी को भावभीनी विदाई दी. कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में सबने एक स्वर से उनके कार्यों की सराहना करते हुए उनके साथ कार्य करने को अपना सौभाग्य बताया.

निवर्तमान जिलाधिकारी ने कहा, यहां के अधिकारी कर्मचारी से जो सहयोग मिला, उसे भुलाया नहीं जा सकता. अधिकारी हो या कर्मचारी सबसे मैंने बहुत कुछ सीखा. यहां के लोग काफी अच्छे हैं. बाढ़ के दौरान भी लोगों का भरपूर सहयोग मिला. चाहे कहीं भी रहूं, इस ऐतिहासिक जनपद बलिया की और यहां के लोगों की याद हमेशा मेरे साथ रहेगी.

सीआरओ बी राम ने विधानसभा चुनाव की यादों को साझा करते हुए कहा कि जिस शालीनता के साथ चुनाव में सभी कर्मियों से काम लिया, एक कुशल जिलाधिकारी ही ऐसा कर सकते हैं. इनके साथ काम करना सौभाग्य की बात थी. अपर पुलिस अधीक्षक रामयज्ञ यादव ने भी जिलाधिकारी के साथ के दिनों की याद साझा की. कहा जिले में जो भी बड़ा काम हुआ, उसका नेतृत्व डीएम साहब ने स्वयं किया. यह बहुत बड़ी बात है. एसडीएम बेल्थरा अरविंद राय ने कहा हमारे निवर्तमान जिलाधिकारी चिराग हैं और चिरागों के घर नहीं होते, जहां जाते है रोशनी फैला जाते हैं. कलेक्ट्रेट कर्मी श्रीराम ने उनकी याद में गीत प्रस्तुत किया.

कलेक्ट्रेट संघ के अध्यक्ष कौशल उपाध्याय ने जिलाधिकारी की याद में तैयार स्मृति पत्र को पढ़कर सुनाया और उनको समर्पित किया. एसडीएम सदर आईएएस टीकाराम फुंडे ने कहा कि जिलाधिकारी से काफी कुछ सीखने को मिला. इसकी कार्यशैली की छाप मुझ पे पड़े तो यह मेरा सौभाग्य होगा. इस अवसर पर सभी एसडीएम, तहसीलदार, एओ वंशरोपन पांडेय, कलेक्ट्रेट संघ के अध्यक्ष कौशल उपाध्याय, मंत्री संजय भारती, राजेश कुमार, जिला शासकीय अधिवक्ता यशवीर सिंह, नरेंद्र यादव आदि उपस्थित रहे. संचालन अश्विनी तिवारी ने किया.