दो हफ्ते से भुगतान के लिए परेशान हैं एसबीआई ग्राहक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया/बलिया। क्षेत्र के भारतीय स्टेट बैंक शाखा कोटवां, करमानपुर व बैंक के फ्रेंचाइजी से कहीं भी खाता धारकों को धन का भुगतान नहीं किया जा रहा है. खाताधारक विगत 10 दिनों से बैंक व फ्रेंचाइजी का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें यह कह कर लौटा दिया जाता है कि बैंक में धन नहीं है. धन आएगा तो भुगतान किया जाएगा, इसको लेकर खातेदारों व शाखा प्रबंधकों में रोज तू तू मैं मैं हो रही हैं.
शादी विवाह वाले लोग अपने धन भुगतान के लिए सबसे ज्यादा परेशान हैं. वह शाखा प्रबंधक से विनती कर रहे हैं कि हमारे बिटिया की शादी फला तारीख को है. कृपया मेरे धन की भुगतान कर दीजिए. लेकिन मजबूरी बस शाखा प्रबंधक भी भुगतान नहीं कर पा रहे हैं. जिसको लेकर हो हल्ला भी हो रहा है.
इसी क्रम में कसेसर बाजार स्थित स्टेट बैंक की शाखा पर विगत दो सप्ताह से कैश के अभाव में ग्राहकों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. मांगलिक कार्यों के समय ग्रामीण अंचलों के दूर दराज इलाकों से आने वाले ग्राहक घंटों लाइन में खड़ा होने के बाद भी बगैर पैसों के खाली हाथ घर वापस होने को विवश हो रहे हैं. लगभग दस किमी के दायरे में संचालित उक्त बैंक शाखा पर सुबह से ही लोग लाइनों में लग जाते हैं. लाइन में लगे लोगों का कहना है कि बैंक में कैश आने के बाद भी कर्मचारी अपनी जान पहचान के लोगों का ही भुगतान कराते हैं. शेष लोगों को अगले दिन आने को कह कर वापस लौटा देते हैं.
भारतीय स्टेट बैंक के किसी भी शाखा में धन नही है. इसके लिए उच्च स्तर पर प्रयास चल रही है. उम्मीद है जल्द समाधान हो जाएगा – सुरेन्द्र नाथ चौहान, शाखा प्रबन्धक, भारतीय स्टेट बैंक, कोटवा, बलिया
आरबीआई से कैश नहीं मिल रहा है. इसलिए ग्राहकों को परेशानी हुई है. इस संबंध में उच्चाधिकारियों को लिखा गया है, जल्द ही कैश की पर्याप्त व्यवस्था हो जाएगी –  महेंद्र सिंह, शाखा प्रबंधक, एसबीआई, कसेसर