हुसेनाबाद में युवक ने फांसी लगा कर दी जान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। कोतवाली क्षेत्र के हुसैनाबाद गांव में एक 25 वर्षीय युवक ने फाँसी लगाकर जान दे दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी मकतूल के कानपुर रह रहे पिता को दी. लड़का घर पर अकेले ही था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हुसैनाबाद गांव निवासी जितेंद्र कुमार सिंह पुत्र विजय बहादुर सिंह अपने घर पर अकेले रहता था. उसके घर में अंदर से ताला लगा था व बरामदे का शटर बंद था. उसके पिता ने कई बार कानपुर से मोबाइल उससे बात करने की कोशिश की, मगर उसका फोन नही उठा. इसके बाद उन्होंने कानपुर से ही 100 नम्बर पुलिस को सूचना दी.

मौके पर पहुँची 100 नम्बर के पुलिस कर्मियों ने देखा कि घर का ताला अंदर से बंद था. इसके बाद पुलिस कर्मियों ने झांक कर व खिड़की पर लगे पर्दे उठाकर देखा तो फाँसी पर लटकता हुआ एक युवक दिखा. डायल 100 के पुलिस कर्मियों ने तुरंत थाने को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुँचे एसआई सुबास यादव ने जीतेंद्र के पिता को कानपुर फोन कर इसकी सूचना दी. परिजन के आने का इंतजार हो रहा है. देर शाम तक परिजन अभी नहीं पहुंचे थे. नरही थाना क्षेत्र कठौली गांव के नरेंद्र सिंह की पुत्री से जीतेंद्र की नवंबर 2016 में शादी हुई थी.