एसपी सुजाता सिंह के कार्यवाही से खनन माफियाओ व संलिप्त पुलिस कर्मियों मे हडकम्प

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पंदह(बलिया)। स्थानीय थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव में शुक्रवार की सुबह मिट्टी का खनन करते समय जेसीबी ट्रैक्टर का वीडियो गांव के किसी व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक बलिया सुजाता सिंह को भेज दिया.

जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने मौके पर ही ट्रैक्टर व जेसीबी को पकड़ लिया. लेकिन पुलिस एक ट्रैक्टर ट्राली को ही थाने पर ले आने में कामयाब हो सकी. जेसीबी व अन्य ट्रैक्टर ट्राली उसके आँख के सामने से ही भाग गए. हद तो तब हो गया जब जेसीबी व ट्रैक्टर ट्राली के मालिक को ट्रैक्टर ट्राली पकड़े जाने की जानकारी हुई, वह आनन-फानन में थाने पर पहुंच हंगामा शुरू कर दिये, और चिल्ला चिल्ला कर थानाध्यक्ष पर आरोप लगाने लगे कि जब बीस हजार महीना खनन के नाम पर पुलिस लेती है. तो ट्रैक्टर ट्राली को पकड़कर क्यों ले आई. थोड़ी देर के लिए थाने पर भीड़ जमा हो गई और चर्चा का बाजार गरम हो गया. ट्रैक्टर ट्राली व जेसीबी के मालिक चंद्रभान सिंह उर्फ मुन्ना सिंह थाना परिसर में ही चिल्ला-चिल्लाकर कहने लगे कि थानाध्यक्ष सिकन्दरपुर अगर पैसा नहीं लेते हैं तो चलकर मन्दिर मे कसम खा ले.

थाने पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हालांकि पुलिस भी तमाशाबीन बनकर केवल चुपचाप सुनती रही. एक तरफ प्रदेश सरकार द्वारा खनन पर पूर्ण रुप से प्रतिबंध लगा दिया गया है. बावजूद इसके पुलिस की मिलीभगत से बड़े पैमाने पर अवैध खनन बेरोकटोक चल रहा है. यूँ आदमपुर गाँव की घटना मे पुलिस अधीक्षक के तात्कालिक कार्यवाही के निर्देशों से खनन मे संलिप्त लोगों मे अफरा तफरी का माहौल है.