तीन मंजिला मकान की दीवार गिरने से बालिका की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया)। स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत पिंडहरा स्थित एक प्राइवेट स्कूल में सोमवार को सुबह अचानक आयी तेज आधी के चलते विद्यालय के बगल की तीन मंजिला मकान की दीवार गिरने से एक नौ वर्षीय बालिका की मौत हो गई. जबकि एक आठ वर्षीय बालिका गम्भीर रूप से घायल हो गई. घायल बच्ची को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल  जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार एमडी पब्लिक स्कूल पिड़हरा स्थित विद्यायल में लंच हुआ था. उस समय दो छात्राएं विद्यालय के कैम्पस में बने शौचालय की तरफ गयी. वहां से वापस आते समय तेज आंधी के दौरान बगल के अर्धनिर्मित तीन मंजिला भवन की दीवार अचानक भरभरा कर छात्राओं में ऊपर गिर गई. जिससे कुमारी रेखा (9 वर्ष) पुत्री जगदीश यादव निवासी पिंडहरा की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं दूसरी छात्रा कुमारी लालसा (10 वर्ष) गम्भीर रूप से घायल हो गयी. जिसकी गम्भीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने बलिया रेफर कर दिया.

इस घटना की सूचना मिलते ही उस विद्यायल में पढ़ रहे बच्चो के मा-बाप रोते बिलखते विद्यायल व अस्पताल पहुँचे. जिससे वहां अफरा तफरी का माहौल कायम हो  गया. तत्काल मौके पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र यादव ने मृत बच्ची की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया. घटना की सूचना पाकर उपजिलाधिकारी बांसडीह राधेश्याम पाठक व तहसीलदार लाल बाबू दुबे ने घटना स्थल पर पहुंच कर मौके का निरीक्षण किए.