बैरिया के लोगों ने विधायक नहीं, चौकीदार चुना है – सुरेंद्र नाथ सिंह

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया)। विकासखंड के प्रांगण में सामाजिक आर्थिक जाति जनगणना 2011 की सर्वे सूची के अनुसार प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बनने वाले आवास के लिए विचारगोष्ठी रखा गया. गोष्ठी के मुख्य अतिथि भाजपा विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह रहे.

विचार गोष्ठी में संबोधित करते हुए विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने कहा कि मुझे बैरिया विधानसभा के लोगों ने विधायक नहीं, चौकीदार चुना है. अब हमें द्वाबा के गलियों में घूम घूम कर के कहना है कि भाई जागते रहो. बैरिया विधानसभा से किसी भी संस्था से किसी को लूटकर पैसा ले जाने नहीं दूंगा, कहां नीति बनाना अलग बात है, लेकिन नीयत बनाना अलग बात. नीयत पवित्र हो तो कोई भी योजना सही ढंग से लागू किया जा सकता है.

खंड विकास अधिकारी से कहा कि बैरिया ब्लाक में यूं चर्चा रहता है कि यहां एक व्यक्ति के हिसाब से ब्लाक चलता है, लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा. जब तक मैं विधायक हूं, यहां मोदी और जोगी सरकार के हिसाब से योजनाओं का कार्यान्वित होगा और विधायक होने के नाते मैं केन्द्र व राज्य सरकार के योजनाओं को लागू कराने के लिए जी जान से कार्य करता रहूंगा. चेतावनी दिया की अगर कोई प्रधान या सचिव आवास बनाने के नाम पर धन उगाही किया है, एक सप्ताह के अंदर पैसा वापस कर दें, अन्यथा की स्थिति में मेरे पास सादे कागज पर शिकायत आई तो मैं एफआईआर दर्ज करा दूंगा.

परियोजना निदेशक राज कुमार त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री आवास योजना व ग्रामीण आजीविका मिशन योजनाओं को विस्तार से उपस्थित महिलाओं व आम लोगों को जानकारी दिया. उक्त मौके पर खंड विकास अधिकारी अवधेश कुमार सिंह, एडीओ पंचायत उमेश कुमार सिंह, ग्राम पंचायत सचिव गिरीश कुमार पांडे, बृज लाल वर्मा, अमिताभ उपाध्याय, ओम प्रकाश सिंह, नंद जी सिंह, मंगल सिंह, अभिषेक सिंह, निखिल, भुवन सिंह, दयाशंकर सिंह, रवि सिंह, मनीष गोस्वामी आदि उपस्थित रहे.