बिजली कब आती-जाती है, पता नहीं, मगर ‘मौत’ दरवाजे पर ही नाचती रहती है

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

पंदह (बलिया)।  एक तरफ प्रदेश सरकार जर्जर तारों को बदलने की बात कह रही है तथा साथ ही साथ शहर क्षेत्र को 24 घंटा, तहसील क्षेत्र को 20 घंटा व ग्रामीण क्षेत्रों को 18 घंटे बिजली देने का वादा कर रही है दूसरी तरफ जर्जर तारों को बदलने की बात तो दूर उसे दुरुस्त भी नहीं किया जा रहा है. 

सिकंदरपुर बस स्टैंड चौराहा से गांधी इंटर कॉलेज के तरफ जाने वाली मुख्य मार्ग पर लगे बिजली के खंभे पर तारों की हालात खस्ता है. मुख्य मार्ग होने की वजह से बड़ी-बड़ी बस और ट्रक उस मार्ग से गुजरते हैं और जर्जर तारों के नीचे ही भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, एचडीएफ़सी बैंक के साथ साथ  सिकंदरपुर से बलिया टैक्सी स्टैंड भी है. लोगों का कहना है कि अगर समय रहते दुरुस्त नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में किसी बड़ी घटना या दुर्घटना का अंजाम दे सकती है.

वही चक्खान ग्रामसभा में बिजली के जर्जर तारों को ठीक कराने के लिए एक उपभोक्ता द्वारा तीन दिन पहले शिकायत दर्ज करायी गयी है. उपभोक्ता का कहना है कि यह तार जर्जर होकर काफी नीचे लटक गया है, जिससे मेरा दरवाजा भी खोलने में डर लग रहा है जिसकी शिकायत मैं बिजली विभाग के अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक टेलीफोन से लेकर लिखित रूप से कर चुका हूं, लेकिन 3 दिनों के बाद भी इस पर कोई सुनवाई नहीं हुई है, जिससे किसी दिन बड़ी घटना घट सकती है.